चोरी के शक में आदमी की पीट-पीटकर कर हत्या

 
चोरी के शक में आदमी की पीट-पीटकर कर हत्याउन्नाव, 6 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के लखनऊ के काकोरी इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति को उन्नाव में लोगों ने चोर समझकर पीट-पीटकर मार डाला है।

बांगरमऊ के स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ल ऑफिसर अंजनी कुमार सिंह ने कहा कि यह घटना रविवार को देर रात हुई थी और 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हत्या की बजाय गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मामले में अभी जांच चल रही है।

खबरों के मुताबिक मृतक अनीस उस इलाके में बेमकसद घूम रहा था, तभी स्थानीय निवासियों को उसके चोर होने का शक हुआ और उन्होंने उसे जमकर पीटा।

बाद में पुलिस को बेहटा मुजावर गांव में एक अज्ञात व्यक्ति के पड़े होने की सूचना मिली, जिसके शरीर पर चोटों के कई निशान थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे बांगरमऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही थी कि पीड़ित उस क्षेत्र में क्यों गया था। इस बीच मृतक के पिता रईस ने मामले में नामजद आरोपियों को गिरफ्तारी करने की मांग की है। उनका दावा है कि उनका बेटा निर्दोष था और उसे बेवजह पीट-पीटकर मार डाला गया।

पुलिस ने कहा कि इलाके में अप्रिय घटना को रोकने के लिए गांव में अतिरिक्त बल तैनात किया गया है।

--आईएएनएस

एसडीजे/एएनएम

From around the web