क्रिप्टोकरेंसी में पैसे गंवाने के बाद तेलंगाना के व्यक्ति ने की आत्महत्या

 
क्रिप्टोकरेंसी में पैसे गंवाने के बाद तेलंगाना के व्यक्ति ने की आत्महत्याहैदराबाद, 25 नवंबर (आईएएनएस)। तेलंगाना के सूर्यापेट शहर में एक व्यक्ति ने क्रिप्टोकरेंसी में पैसा गंवाने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी।

खम्मम के रहने वाले जी. रामलिंगास्वामी (36) ने कथित तौर पर सूर्यापेट शहर के एक लॉज में जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

पुलिस ने बुधवार देर रात उनका शव एक कमरे से बरामद किया है। लॉज मालिक ने शिकायत दर्ज कराई थी कि कमरे में रहने वाला व्यक्ति दरवाजे खटखटाने पर जवाब नहीं दे रहा था।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हो सकता है कि उस व्यक्ति ने मंगलवार को यह कदम उठाया हो।

पुलिस ने एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी के लिए छोड़ा गया एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

परिवार के सदस्यों के अनुसार, वह व्यक्ति दो दोस्तों के साथ क्रिप्टोकरेंसी ऐप पर ऑनलाइन ट्रेडिंग में निवेश कर रहा था। उन्होंने शुरू में 10 लाख रुपये का निवेश किया और कुछ अच्छे रिटर्न मिलने के बाद निवेश बढ़ाया, लेकिन भारी नुकसान हुआ। उसे कथित तौर पर 70 लाख रुपये का नुकसान हुआ था, जिसे उसने कर्ज लेकर जुटाया था।

उसने आरोप लगाया कि जिन लोगों ने उन्हें पैसे उधार दिए थे। वे उन्हें चुकाने के लिए दबाव बनाने लगे थे। उन्होंने उसकी कार छीन ली थी और उससे कुछ चेकों पर हस्ताक्षर करवाए थे।

पैसे गंवाने और उधारदाताओं द्वारा कथित उत्पीड़न को सहन करने में असमर्थ, रामलिंगस्वामी 22 नवंबर को सूर्यपेट शहर गए और एक लॉज में रह रहे थे।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम

From around the web