कर्नाटक में लड़की को प्रताड़ित करने के बाद युवक गिरफ्तार

 
कर्नाटक में लड़की को प्रताड़ित करने के बाद युवक गिरफ्तारबेंगलुरू, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। कर्नाटक पुलिस ने आरोपी व्यक्ति द्वारा पकड़ने और जबरन गले लगाने के आरोप में एक नाबालिग लड़की की खुदकुशी करने के बाद एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान सुब्रमणि उर्फ सुब्बू (26) के रूप में हुई है।

नंदागुडी पुलिस ने पोक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 305 (बच्चे को आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत आरोप लगाए हैं।

आरोपी ने नाबालिग लड़की को रास्ते में रास्ते से उस वक्त हटा दिया, जब वह 6 सितंबर की सुबह अपने घर के परिसर में शौचालय जा रही थी। काफी देर से उस पर नजर रखे हुए आरोपित ने उसे घसीटकर गले से लगा लिया था।

पीड़िता के मदद के लिए चिल्लाने पर बच्ची की मां मौके पर पहुंची। मां को देख आरोपी मौके से फरार हो गया। हालांकि, मां-बेटी ने सामाजिक कलंक के डर से घटना को गुप्त रखा।

हालांकि, आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ अपने जघन्य कृत्य के बारे में डींग मारी और लड़की के पिता को इस बात के बारे में पता चला। घटना से आहत पिता ने अपनी बेटी और पत्नी से पूछताछ की।

घटना के दिन से सदमे में आई नाबालिग लड़की ने 9 सितंबर को नाबालिग ने घर में जहर खाकर लिया। हालांकि उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन 11 सितंबर को उसकी मौत हो गई।

लड़की के माता-पिता ने रविवार को आरोपी सुब्रमणि के खिलाफ जेसीबी संचालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। माता-पिता ने पीड़िता द्वारा छोड़ा गया सुसाइड नोट भी जमा किया है, जिसमें स्पष्ट रूप से आरोपी को चरम कदम उठाने का आरोप लगाया गया है।

आरोपी को सोमवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम

From around the web