ओडिशा में पुलिस मुठभेड़ में 2 कुख्यात अपराधी घायल

 
भुवनेश्वर, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। ओडिशा के राउरकेला कस्बे में गुरुवार तड़के पुलिस मुठभेड़ में दो कुख्यात अपराधी घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

दो अपराधी मुस्ताक आलम और मोहम्मद गुड्डू उर्फ देकची हैं। पुलिस ने कहा कि दोनों का आपराधिक रिकॉर्ड है और आर्म्स एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं।

दो अपराधियों की गतिविधि की सूचना पर कार्रवाई करते हुए राउरकेला पुलिस की एक विशेष टीम उन्हें पकड़ने के लिए तड़के (सुबह 4.15 बजे) बिरसा मुंडा चौक पहुंची थी। राउरकेला के एसपी मुकेश कुमार भामू ने कहा कि उन्होंने पहले पुलिस पर गोलियां चलाईं, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने जवाबी कार्रवाई की।

उन्होंने कहा कि दोनों के पैरों में गोली लगी है और उन्हें पहले राउरकेला सरकारी अस्पताल ले जाया गया था और फिर इस्पात जनरल अस्पताल (आईजीएच) में स्थानांतरित कर दिया गया।

दोनों आरोपियों की स्वास्थ्य स्थिति स्थिर है। भामू ने बताया कि पुलिस ने मौके से सात एमएम की दो पिस्तौल, सात जिंदा कारतूस और बिना रजिस्ट्रेशन नंबर की एक बाइक बरामद की है।

एसपी ने आगे बताया कि मुस्ताक के खिलाफ जहां चार मामले दर्ज हैं, वहीं गुड्डू के खिलाफ विभिन्न थानों में नौ मामले लंबित हैं।

वे कथित तौर पर 10 सितंबर, 2021 को राउरकेला के एक जितेंद्र साई की हत्या में शामिल थे।

--आईएएनएस

एचके/आरजेएस

From around the web