उप्र: कार्ड बांटने गए भावी दूल्हे और दोस्त की सड़क हादसे में मौत

 
उप्र: कार्ड बांटने गए भावी दूल्हे और दोस्त की सड़क हादसे में मौतमथुरा (उत्तर प्रदेश), 5 अप्रैल (आईएएनएस)। अपनी शादी से 3 हफ्ते पहले मोटर साइकल से कार्ड बांटने गए भावी दूल्हे और उसके दोस्त की ट्रैक्टर से टकराने से मौत हो गई है। दोनों हरियाणा के होडल में शादी के कार्ड बांटने के बाद राजस्थान में अपने गृह नगर देग लौट रहे थे।

पुलिस ने कहा कि सूरज (24) की 30 अप्रैल को शादी होनी थी। उसका दोस्त हीरा (19) पड़ोस में ही रहता था। सूरज मैकेनिक का काम करता था। वहीं दूसरी बाइक पर सवार सूरज के दोस्त राहुल ने बताया कि वे कोसीकला गए और शादी की खरीदारी करने के बाद शादी के लिए दोस्तों को आमंत्रित करने होडल गए थे।

राहुल और सूरज का छोटा भाई अजय एक बाइक पर थे, जबकि सूरज और हीरा दूसरी बाइक पर थे। राहुल ने बताया, लौटते समय हम सूरज की बाइक से आगे थे। करीब आधे घंटे तक जब वे हमें नहीं दिखे तो हमने उनके मोबाइल पर फोन किया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। जब हीरा को फोन किया, तो किसी और ने बात की और दुर्घटना के बारे में बताया।

पुलिस के मुताबिक, हादसा दोपहर बाद करीब 4.30 बजे हुआ। जब बाइक सवार ने मोटरसाइकिल पर नियंत्रण खो दिया और आगरा की ओर जा रहे एक ट्रैक्टर से टकरा गई। दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शिरीष चंद्र ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

--आईएएनएस

एसडीजे/आरजेएस

From around the web