स्पेस पर 150 लाइव ऑडियो क्रिएटर्स को भुगतान करेगा ट्विटर

 
स्पेस पर 150 लाइव ऑडियो क्रिएटर्स को भुगतान करेगा ट्विटरनई दिल्ली, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। ट्विटर ने तकनीकी, वित्तीय और विपणन सहायता के साथ लगभग 150 रचनाकारों को खोज और पुरस्कृत करने के लिए अपने ऑडियो वार्तालाप प्लेटफॉर्म स्पेस पर रचनाकारों के लिए एक नए त्वरक कार्यक्रम की घोषणा की है।

ट्विटर स्पेस स्पार्क कार्यक्रम तीन महीने की त्वरक पहल है।

चुने गए लोगों को ट्विटर पर अपने स्पेस को बढ़ावा देने और नई ट्विटर सुविधाओं तक जल्दी पहुंच के लिए 2,500 डॉलर प्रति माह, मासिक विज्ञापन क्रेडिट में 500 डॉलर का वजीफा मिलेगा।

उन्हें ट्विटर के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से भी समर्थन मिलेगा, और अच्छी तरह से प्रदर्शन करने वाले स्पेस के लिए प्राथमिकता वाले इन-ऐप खोज के अवसर भी प्रदान होंगे।

ट्विटर ने एक बयान में कहा, हम उभरते हुए रचनाकारों की तलाश कर रहे हैं जो लाइव सोशल ऑडियो प्रारूप के बारे में भावुक हैं और स्पेस पर आवर्ती प्रोग्रामिंग बनाने में रुचि रखते हैं। चाहे आपके पास एक मौजूदा शो हो जिसे आप हफ्तों से होस्ट कर रहे हैं, या एक नई बातचीत जिसे आप आजमाना चाहते हैं, हम आपका समर्थन करना चाहते हैं।

ट्वीटर ऐसे ऑडियो क्रिएटर्स की तलाश कर रहा है जो आज दिलचस्प स्पेस की मेजबानी कर रहे हैं, या उनके पास एक नई बातचीत के लिए रचनात्मक विचार है जिसे वे लॉन्च करना चाहते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 22 अक्टूबर है।

ट्विटर ने आईओएस उपयोगकर्ताओं के लिए भुगतान किए गए टिकट वाले स्थानों को भी रोल आउट करने की घोषणा की है, जहां कुछ होस्ट अपने लाइव ऑडियो फीचर पर अब टिकट वाले स्थानों तक पहुंच बेच सकते हैं।

ट्विटर ने पहले कहा था कि वह टिकटेड स्पेस से क्रिएटर्स की कमाई में 3 फीसदी की कटौती करेगा।

केवल-आमंत्रण ऑडियो चैट ऐप क्लबहाउस को लेते हुए, ट्विटर ने मई में अपने लाइव ऑडियो बातचीत ऐप स्पेस को उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध कराने की घोषणा की।

--आईएएनएस

एसकेके/आरजेएस

From around the web