लॉजिटेक ने 11,995 रुपये की शुरूआती कीमत पर कीबोर्ड केस लॉन्च किया

 
लॉजिटेक ने 11,995 रुपये की शुरूआती कीमत पर कीबोर्ड केस लॉन्च कियानई दिल्ली, 10 जून (आईएएनएस)। स्विट्जरलैंड की तकनीकी कंपनी लॉजिटेक ने गुरुवार को नए 11 इंच और 12.9 इंच के आईपैड प्रो (तीसरी पीढ़ी/जनरेशन) के लिए एक ऑल-इन-वन बैकलिट कीबोर्ड केस - स्लिम फोलियो प्रो लॉन्च किया।

11 इंच के आईपैड प्रो के लिए कीबोर्ड केस की कीमत 11,995 रुपये है और 12.9 इंच के आईपैड प्रो (तीसरी पीढ़ी) के लिए केस अमेजन पर 12,995 रुपये में उपलब्ध है।

लॉजिटेक में दक्षिण पश्चिम एशिया के क्लस्टर कैटेगरी हेड अशोक जांगड़ा ने एक बयान में कहा, नया लॉजिटेक स्लिम फोलियो प्रो आईपैड प्रो में और भी अधिक बहुमुखी प्रतिभा लाता है, जिसमें उच्च प्रदर्शन वाला बैकलिट कीबोर्ड लेआउट है, जो आपको अपने उच्चतम स्तर पर काम करने देता है।

जांगड़ा ने कहा, एक क्लिक के साथ यह आपके आईपैड प्रो को लैपटॉप की तरह बना देता है, जिससे आपको जब भी और जहां भी जरूरत हो, आसानी से टाइप कर सकते हैं।

कीबोर्ड में ब्राइटनेस, वॉल्यूम और बहुत कुछ नियंत्रित करने के लिए आईओएस शॉर्टकट कुंजियों की एक पूरी पंक्ति भी है।

केस के किनारे खुले हैं, ताकि आप केस को हटाए बिना एप्पल पेंसिल (दूसरी पीढ़ी) को चार्ज कर सकें और जब आप स्केचिंग कर लेंगे, तो एप्पल पेंसिल को चुंबकीय कुंडी के अंदर स्लाइड करना होगा।

ब्लूटूथ एलई पेयरिंग के साथ, सेटअप सरल है और केस आईपैड प्रो और कीबोर्ड के बीच एक विश्वसनीय वायरलेस कनेक्शन बनाए रखता है।

इसकी रिचार्जेबल बैटरी एक बार चार्ज करने पर तीन महीने तक चलती है।

--आईएएनएस

एकेके/जेएनएस

From around the web