बेहतर संचालन के लिए सैमसंग ने अपनाया ईआरपी सिस्टम

 
बेहतर संचालन के लिए सैमसंग ने अपनाया ईआरपी सिस्टमसिओल, 5 अप्रैल (आईएएनएस)। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने सोमवार को कहा कि कंपनी ने एक नई एंटरप्राइज रिसोर्स प्लानिंग (ईआरपी) को अपनाया है ताकि दुनियाभर में अपने संचालन में कार्यक्षमता और उत्पादकता में सुधार लाया जा सके।

दक्षिण कोरिया की इस दिग्गज तकनीकि कंपनी ने कहा है कि कंपनी द्वारा इसका विकास पिछले तीस महीनों में किया गया है, जिसका सबसे पहले इस्तेमाल चीन में स्थित इसके कार्यालयों और दक्षिण-पूर्व एशियाई देशों में किया गया।

योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग ने कहा कि नई ईआरपी सिस्टम को एन-ईआरपी सिस्टम का नाम दिया गया है, जिसका इस्तेमाल दुनियाभर में स्थित कंपनी की अन्य शाखाओं में जनवरी, 2022 से किया जाएगा।

दुनिया की सबसे बड़ी मेमोरी चिप और स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ने कहा कि उनकी यह नई एन-ईआरपी सिस्टम डेटा प्रॉसेसिंग, आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस और ऑप्टिकल कैरेक्टर रिकॉग्निकेशन में नए समाधान लेकर आई है।

सैमसंग के मुताबिक, इस नई प्लेटफॉर्म की मदद से इसकी आपूर्ति श्रृंखला और सिमुलेशन मॉडलिंग का अधिक सही व तात्कालिक विश्लेषण किया जाएगा, ताकि कंपनी में काम करने वाले कर्मी अधिक बेहतर निर्णय ले सके।

--आईएएनएस

एएसएन/आरजेएस

From around the web