फेसबुक ने भारत में गेमर्स के लिए अपना पहला इवेंट किया लॉन्च

 
फेसबुक ने भारत में गेमर्स के लिए अपना पहला इवेंट किया लॉन्चनई दिल्ली, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। फेसबुक ने गुरुवार को भारत में अपने पहले गेमिंग इवेंट एफबी गेमिंग प्रेस स्टार्ट की घोषणा की है।

19 से 20 अक्टूबर तक दो दिनों तक चलने वाले इस वर्चुअल इवेंट की मेजबानी कॉमेडियन अबीश मैथ्यूज करेंगे।

फर्म के अनुसार, यह आयोजन पूरे भारत में गेम डेवलपर्स, प्रकाशकों और रचनाकारों को अपने समुदायों को बनाने, विकसित करने और फेसबुक पर कमाई करने का अवसर प्रदान करेगा।

सोशल मीडिया दिग्गज ने एक बयान में कहा, फेसबुक पर, लोग मनोरंजक गेमिंग वीडियो देख सकते हैं, अपने पसंदीदा क्रिएटर्स और गेम टाइटल को फॉलो कर सकते हैं, गेमिंग ग्रुप और चैट में सार्थक कनेक्शन बना सकते हैं, नए गेम खोज सकते हैं और दुनिया भर के लोगों के साथ सभी एक ही स्थान पर गेम को खेल सकते हैं।

इवेंट का उद्घाटन भाषण जिओ हंट, वीपी ऑफ गेमिंग बिजनेस एंड ऑपरेशंस, फेसबुक, अजीत मोहन, मैनेजिंग डायरेक्टर और वाइस प्रेसिडेंट, इंडिया और मनोहर हॉटचंदानी, बिजनेस डेवलपमेंट डायरेक्टर, फेसबुक द्वारा किया जाएगा।

गेमिंग प्रकाशकों पर केंद्रित, पहले दिन में प्ले 101: फेसबुक इंस्टेंट गेम्स एंड क्लाउड अपॉर्चुनिटीज, गेट इन-ऐप विज्ञापन राइट विद ऑडियंस नेटवर्क, सुपरचार्ज योर गेम विद फेसबुक गेमिंग सर्विसेज और गेमिंग समुदाय के एआर शीर्षक वाले सत्र शामिल हैं।

दूसरे दिन क्रिएटर्स, पब्लिशर्स और एस्पोर्ट्स कंपनियां गेमिंग कम्युनिटी के लोकप्रिय गेमर्स के फेसबुक गेमिंग वीडियो प्रोग्राम्स, गेमिंग क्रिएटर प्रोग्राम्स और स्टोरीज ऑफ डायवर्सिटी और मोनेटाइजेशन पर सेशन देख सकेंगी।

--आईएएनएस

एसकेके/आरजेएस

From around the web