न्यूक्लियस सॉफ्टवेयर ने पराग भिसे को सीईओ नियुक्त किया

 
नई दिल्ली, 5 अप्रैल (आईएएनएस)। ऋण मुहैया कराने और बैंकिंग लेनदेन के एक प्रमुख प्रदाता न्यूक्लियस सॉफ्टवेयर ने सोमवार को कहा कि उसने पराग भिसे को मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) नियुक्त किया है।

भिसे निवर्तमान सीईओ आर. पी. सिंह की जगह लेंगे, जो न्यूक्लियस सॉफ्टवेयर के साथ 35 साल के करियर के बाद सेवानिवृत्त हुए हैं।

सिंह ने एक बयान में कहा, हमारे उत्पाद नवाचारों (प्रोडक्ट इनोवेशन) और डिपलॉयमेंट ने हमें कई प्रशंसाएं दिलवाई हैं और कंपनी को इतने सक्षम हाथों में छोड़ना खुशी की बात है।

न्यूक्लियस सॉफ्टवेयर ने कहा कि भिसे कंपनी के लिए एक परिवर्तनकारी नेता रहे हैं और उन्होंने भारत और विदेशों में न्यूक्लियस व्यवसायों के विकास और इन्हें आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

भिसे की नियुक्ति एक अप्रैल से प्रभावी मानी जाएगी।

न्यूक्लियस सॉफ्टवेयर के प्रबंध निदेशक विष्णु आर. प्रसाद ने एक बयान में कहा, पराग भिसे 31 साल से अधिक समय से न्यूक्लियस सॉफ्टवेयर में एक प्रभावी बदलाव प्रबंधक (चेंज मैनेजर) हैं। वह अपने ग्राहकों को तकनीक की श्रेष्ठता, उत्पाद नवीनता और निरंतरता प्रदान करने के हमारे वादे को मूर्त रूप देते हैं और उनमें से ज्यादातर उद्योगों के मालिक हैं।

उन्होंने कहा, वास्तव में इंडोनेशिया में 1992 में ऋण के लिए हमारा पहला उत्पाद ऑर्डर पराग द्वारा ही दिया गया था। इसके अलावा वह दुनिया भर में सबसे अधिक मांग और गुणवत्ता के प्रति सजग बाजार जापान में सबसे महत्वपूर्ण न्यूक्लियस साझेदारी में से एक को विकसित करने में सहायक रहे हैं।

--आईएएनएस

एकेके/एएनएम

From around the web