नीलेकणि से वित्त मंत्री से कहा: इंफोसिस को खामियों के लिए खेद

 
नीलेकणि से वित्त मंत्री से कहा: इंफोसिस को खामियों के लिए खेदनई दिल्ली, 9 जून (आईएएनएस)। इंफोसिस के चेयरमैन नंदन नीलेकणि ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के नए आयकर फाइलिंग पोर्टल में गड़बड़ियों पर सार्वजनिक टिप्पणियों का जवाब देते हुए कहा कि इंफोसिस को गड़बड़ियों के लिए खेद है।

सीतारमण ने ट्विटर पर सार्वजनिक टिप्पणी की थी जिसमें इन्फोसिस को नए आयकर पोर्टल के साथ समस्याओं के लिए बुलाया गया था। उसपर नीलेकणि ने ट्वीट किया, नया ई-फाइलिंग पोर्टल फाइलिंग प्रक्रिया को आसान करेगा और अंतिम उपयोगकर्ता के अनुभव को बढ़ाएगा एटदरेट एनसीतारमणजी, हमने पहले दिन कुछ तकनीकी मुद्दों को देखा है, और उन्हें हल करने के लिए काम कर रहे हैं। एटदरेट इंफोसिस को इन शुरूआती गड़बड़ियों पर खेद है और उम्मीद है कि सिस्टम इस सप्ताह के भीतर ठीक हो जाएगा।

वित्त मंत्री ने सिस्टम के साथ इन खामियों की ओर इशारा किया और इंफोसिस को इसे मंगलवार को ठीक करने को कहा था।

वित्त मंत्री ने ट्वीट में कहा बहुप्रतीक्षित ई-फाइलिंग पोर्टल 2.0 कल रात 20:45 बजे लॉन्च किया गया था। मैं अपनी टीएल शिकायतों और गड़बड़ियों में देखती हूं। आशा है कि एटदरेट इंफोसिस और एटदरेट नन्दननीलेकणि प्रदान की जा रही सेवा की गुणवत्ता में हमारे करदाताओं को निराश नहीं करेंगे। अनुपालन में आसानी करदाता हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस

From around the web