टेस्ला की खरीद पर एलन मस्क से कभी बात नहीं की : टिम कुक

 
टेस्ला की खरीद पर एलन मस्क से कभी बात नहीं की : टिम कुकनई दिल्ली, 6 अप्रैल (आईएएनएस)। एप्पल के सीईओ टिम कुक ने खुलासा किया है कि उन्होंने कुछ साल पहले टिम कुक की विफल रही इलेक्ट्रिक कार बजनेस की खरीद के बारे में टेस्ला के सीईओ एलन मस्क से कभी बात नहीं की थी।

मस्क ने पिछले साल दिसंबर में ट्वीट किया था कि साल 2017 में संघर्ष के दिनों में उन्होंने अपनी इलेक्ट्रिक कार कंपनी की फुल वैल्यू का दसवां हिस्सा कुक को बेचने की पेशकश की थी, लेकिन एप्पल के सीईओ ने ऐसा करने से मना कर दिया था।

सोमवार को द न्यूयॉर्क टाइम्स को दिए एक साक्षात्कार में कुक ने कहा है कि ऐसी कोई बातचीत कभी नहीं हुई।

कुक ने कहा, आपको पता है कि मैंने कभी एलन से बात नहीं की है। हालांकि उनकी कंपनी और उनकी मैं सराहना करता हूं, इज्जत करता हूं।

मस्क ने कहा था कि टेस्ला मॉडल 3 की असफलता के दिनों में उन्होंने कंपनी को बेचना चाहा था।

मस्क ने एक ट्वीट में कहा था, मॉडल 3 प्रोग्राम की असफलता के दिनों में मैंने एप्पल द्वारा टेस्ला (वर्तमान बाजार मूल्य का दसवां हिस्सा) को खरीदे जाने की संभावना को लेकर टिम कुक संग संपर्क किया था। लेकिन उन्होंने इस पर बात करने से मना कर दिया था।

मस्क के इस पुराने ट्वीट की बात उस वक्त सामने आई, जब चारों ओर इसकी चर्चा है कि एप्पल साल 2024 में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार को पेश करने का प्लान बना रहा है।

--आईएएनएस

एएसएन/आरजेएस

From around the web