एसबीआई कार्ड ने कोविड के खिलाफ लड़ाई में गुरुग्राम प्रशासन का समर्थन किया

 
एसबीआई कार्ड ने कोविड के खिलाफ लड़ाई में गुरुग्राम प्रशासन का समर्थन कियानई दिल्ली, 11 जून (आईएएनएस)। प्रमुख क्रेडिट कार्ड कंपनी एसबीआई कार्डस एंड पेमेंट सर्विसेज ने महामारी के खिलाफ लड़ाई में गुरुग्राम प्रशासन के साथ सहयोग किया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने गुरुग्राम प्रशासन को वेंटिलेटर, बीआईपीएपी मशीन, परीक्षण किट और एम्बुलेंस के साथ कोविड -19 स्थिति के प्रबंधन में मदद करने के लिए 2 करोड़ रुपये से अधिक का वादा किया है।

यह सहयोग एसबीआई कार्ड द्वारा चल रही एक राष्ट्रीय पहल का हिस्सा है, जिसमें कंपनी विभिन्न स्वास्थ्य देखभाल और भोजन सहायता कार्यक्रमों के तहत विभिन्न प्रशासनों, गैर सरकारी संगठनों और चिकित्सा संस्थानों के साथ साझेदारी कर रही है।

चूंकि कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने लोगों को बुरी तरह प्रभावित किया है और स्वास्थ्य सेवा प्रणाली पर दबाव डाला है, एसबीआई कार्ड ने गुरुग्राम प्रशासन के साथ 12 वेंटिलेटर, 20 बीआईपीएपी मशीन, 30,000 परीक्षण किट और 2 एम्बुलेंस का निर्माण किया है।

एसबीआई कार्ड के एमडी और सीईओ राम मोहन राव अमारा ने कहा, इस कठिन समय में, एसबीआई कार्ड कोविड -19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में समुदाय और राष्ट्र का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध है। हमें उम्मीद है कि यह योगदान गुरुग्राम प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों में मदद करेगा।

गुरुग्राम के उपायुक्त यश गर्ग ने कहा, सभी के लिए अच्छी तरह से निर्धारित दिशानिदेशरें का पालन करना और सुरक्षित रहना अनिवार्य है, प्रभावित लोगों का समर्थन करने के लिए प्रभावी ऑन-ग्राउंड तंत्र होना भी उतना ही महत्वपूर्ण है, साथ ही भविष्य के लिए कमर कसना होगा। हम अपने प्रयासों को बढ़ाने के लिए एसबीआई कार्ड के समर्थन के लिए आभारी हैं।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस

From around the web