एवरस्टोन ग्रुप के कॉर्पोरेट मामलों की प्रमुख बनीं प्रतिभा जैन

 
एवरस्टोन ग्रुप के कॉर्पोरेट मामलों की प्रमुख बनीं प्रतिभा जैननयी दिल्ली, 3 मई (आईएएनएस)। प्रमुख वकील प्रतिभा जैन को निजी इक्विटी और रियल एस्टेट इनवेस्टमेंट फर्म एवरस्टोन के ग्रुप जनरल काउंसिल और कॉर्पोरेट मामलों के प्रमुख के रूप में नियुक्त किया गया है।

जैन निशिथ देसाई एसोसिएट्स के दिल्ली कार्यालय के संस्थापक हैं।

द एवरस्टोन ग्रुप के सह-संस्थापक और सीईओ, समीर सेन ने कहा, मुझे एवरस्टोन परिवार में प्रतिभा के कैलिबर के स्थापित वकील का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। यह जुड़ाव एक लंबे समय से काम कर रहे रिश्ते के पीछे होते है और हम एवरस्टोन में नेतृत्व के हिस्से के रूप में उसके लिए रोमांचित हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और हम फर्म में एक साथ एक शानदार यात्रा के लिए तैयार हैं।

जैन ने हाल ही में मैगजीन, बिजनेस वल्र्ड द्वारा आयोजित ग्लोबल लीगल समिट एंड लीगल लीडर्स अवार्ड 2019 में वुमन लॉयर ऑफ द ईयर अवार्ड 2019 प्राप्त किया और फोर्ब्स पत्रिका द्वारा उन्हें निजी इक्विटी के लिए शीर्ष वकीलों में स्थान दिया गया।

उसने वित्तीय सेवाओं और विनियामक क्षेत्र की कुछ सबसे चुनौतीपूर्ण परियोजनाओं पर काम किया है, जिसमें भारत के पहले अर्ध-संप्रभु धन कोष की संरचना के लिए छह बिलियन से अधिक प्रस्तावित कॉर्पस और एसडब्लूएएमआईएच फंड की संरचना, सरकार के 3 बिलियन से अधिक डेट फंड शामिल हैं। स्टाल्ड हाउसिंग प्रोजेक्ट्स और बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज की लिस्टिंग के लिए भी उन्होंने हाल ही में विदेशी निवेशकों को रिलायंस रिटेल और रिलायंस वेंचर्स में निवेश की सलाह दी।

अतुल कपूर और समीर सेन द्वारा 2006 में स्थापित, एवरस्टोन एक बड़े संस्थागत मंच और सिंगापुर, भारत (मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु), लंदन, न्यूयॉर्क और मॉरीशस में 350 से अधिक अनुभवी पेशेवरों की एक टीम के साथ बाजार में उभरा है।

यह फर्म निजी इक्विटी, रियल एस्टेट, ग्रीन इन्फ्रास्ट्रक्च र और वेंचर कैपिटल में 5 बिलियन से अधिक की संपत्ति का प्रबंधन करती है।

--आईएएनएस

एसएस/एएनएम

From around the web