फिल्म 'अग्निपथ' में अन्ना शेट्टी का किरदार निभाने वाले दीपक शिर्के आज कहां है और क्या कर रहे हैं ?

 
KLKK

पुरानी फिल्मों को देखने का भी अपना अलग ही मजा होता है. पुरानी फिल्म में विलेन का किरदार भी बहुत दमदार हुआ करता था. 1993 में फिल्म तिरंगा रिलीज हुई थी, जिसमें विलेन प्रलयनाथ गुंडास्वामी का किरदार बहुत ज्यादा पसंद किया गया था. यह किरदार अभिनेता दीपक शिर्के ने निभाया था. लेकिन आजकल दीपक शिर्के कहां है, इस बारे में लोगों को शायद जानकारी नहीं होगी.

दीपक शिर्के ने हम, इश्क, गुंडा जैसी कई फिल्मों में काम किया. वह मराठी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. उन्होंने बहुत सी फिल्मों में कॉमेडी किरदार भी निभाए हैं. दीपक शिर्के को फिल्म अग्निपथ में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिला. इस फिल्म में उन्होंने अन्ना शेट्टी का किरदार निभाया था, जो बहुत ज्यादा पसंद किया गया था.

जब दीपक शिर्के को फिल्म तिरंगा का ऑफर मिला था और उन्हें यह पता चला था कि फिल्म में राजकुमार भी है तो वह हैरान रह गए थे. उन्हें लगा रहा था कि इतने बड़े अभिनेता के सामने एक्टिंग करने में उन्हें मुश्किल होगी. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. 

आजकल क्या कर रहे हैं दीपक शिर्के

दीपक शिर्के आज भी फिल्मों से जुड़े हुए हैं. 2019 में दीपक शिर्के एमएक्स प्लेयर की सीरीज पांडू में नजर आए थे. इसके बाद 2021 में वह फिल्म ब्लैक मार्केट में भी नजर आए थे.

From around the web