ऐश्वर्या राय ने जब सनी देओल के साथ काम करने से कर दिया था साफ मना, यह सुनकर भड़क उठे थे सनी देओल

 
S

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल को बॉलीवुड में आए करीब 4 दशक बीत चुके हैं। अपने फिल्मी करियर में सनी ने काफी सारी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। इंडस्ट्री के अंदर सनी की पहचान एक सुपरस्टार एक्शन हीरो के तौर पर है। एक समय ऐसा भी था जब सनी देओल फिल्मों के हिट होने की गारंटी माने जाते थेम अपने इस फिल्मी करियर के दौरान सनी देओल ने उन दिनों को भी देखा जब बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेज ने उनके साथ काम करने से साफ इंकार कर दिया था।

फिल्म घायल के लिए सनी देओल को बेस्ट एक्टर का फिल्म फेयर अवार्ड भी मिला था। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री थी।

आपको बता दें कि फिल्म घायल में सनी देओल के अपोजिट मीनाक्षी से पहले श्रीदेवी को कास्ट किया जा रहा था।

लेकिन श्रीदेवी ने खुद से ज्यादा हीरो का रोल पावरफुल होने की बात कहते हुए इस फिल्म में सनी देओल के साथ काम करने से साफ इनकार कर दिया।

एक इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने भी कहा था कि मैं एक फिल्म बना रहा था जिसके लिए ऐश्वर्या राय को अप्रोच किया गया। लेकिन उन्होंने मेरे साथ काम करने से साफ मना कर दिया। मैंने और भी कई बड़ी एक्ट्रेसेस को अप्रोच किया लेकिन किसी ने भी मेरे साथ काम करने के लिए हां नहीं कहा।

बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस को लेकर सनी देओल का कहना है कि मेरी जगह वे एक्ट्रेसेस सलमान, शाहरुख और रितिक रोशन जैसे स्टार्स के साथ काम करना ज्यादा पसंद करती थीं।

जब एक्ट्रेसेस ने सनी देओल के साथ काम करने से मना कर दिया तो उन्हें इस बात पर काफी गुस्सा भी आया, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है कि आगे चलकर उन एक्ट्रेसेज ने सनी देओल के साथ काम नहीं किया।

From around the web