इस अभिनेता ने TikTok को लेकर दिया बड़ा बयान! चीन के सामान के विरोध में करेंगे काम..

बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियां आए दिन अपने किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने ही रहते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर अपने इंस्पायरिंग फिटनेस पोस्ट को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहने वाले अभिनेता मिलन सुमन ने एक बार फिर जबरदस्त चर्चाओं का रुख कर लिया है। मिलिंद ने अपने सोशल मीडिया
 
इस अभिनेता ने TikTok को लेकर दिया बड़ा बयान! चीन के सामान के विरोध में करेंगे काम..
बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियां आए दिन अपने किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने ही रहते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर अपने इंस्पायरिंग फिटनेस पोस्ट को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहने वाले अभिनेता मिलन सुमन ने एक बार फिर जबरदस्त चर्चाओं का रुख कर लिया है।
मिलिंद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से सभी से चायनीस उत्पादों का विरोध करने के लिए कहा है। इसके साथ ही उन्होंने टिपटॉप को लेकर भी एक बड़ा बयान किया है। मैंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने #BoycottchineseProducts लिखकर सोशल मीडिया पर अपने फोन को चीनी उत्पादों का इस्तेमाल ना करने की अपील की है।
हाल ही में मिलन सुमन ने अपने ऑफिशल टि्वटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में शिक्षाविद् सोनम वांगचुक चाइनीस प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करने की अपील कर रहे हैं। इस वीडियो वह चीन और भारत के बीच मौजूदा समय में हो रही तनातनी को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सोनम वांगचुक ने चीनी सामान का बहिष्कार करने की अपील करते हुए दिखाई दिए हैं।
इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेता और मॉडल सुमन मिलिंद सोमन ने लिखा ‘#BoycottchineseProducts मैं अब से टिक टॉक पर नहीं हूं।’ मिलन सुमन ने इस पोस्ट के माध्यम से टिक टॉक छोड़ने का ऐलान तो किया ही है। साथ ही उन्होंने अपने सोशल अकाउंट से जुड़े लोगों से चायनीस उत्पादों का इस्तेमाल ना करने की अपील भी की है। आपको बता दें कि हाल ही में मिलिंद सोमन द्वारा उठाए गए इस कदम से पहले मिलिंद सबसे ज्यादा टिक टॉक और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अभिनेताओं में से एक हैं।

From around the web