क्रिकेटरों और बॉलीवुड अभिनेत्रियों की वो जोड़ियां, जिनका इश्क रहा चर्चे में, लेकिन नहीं हो सकी शादी

 
KLKLL

बॉलीवुड और क्रिकेट का जगत का काफी पुराना रिश्ता रहा है. बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्रियों ने क्रिकेटरों से शादी की है. लेकिन कई ऐसी अभिनेत्रियां भी रही जिन्होंने क्रिकेटरों से प्यार तो किया. लेकिन उनकी कभी शादी नहीं हो सकी. 

हेमा मालिनी-एस वेंकटराघवन 

क्रिकेटर एस वेंकटराघवन ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के प्यार में पड़ गए थे और उन्होंने अभिनेत्री को प्रपोज भी कर दिया था. लेकिन हेमा मालिनी ने यह ऑफर ठुकरा दिया था क्योंकि वह धर्मेंद्र से प्यार करती थी.

इमरान खान-रेखा 

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान और रेखा के प्यार के किस्से बॉलीवुड गलियारों में काफी चर्चा में रहे थे. रेखा की मां को भी इमरान खान बहुत पसंद थे. लेकिन दोनों का रिश्ता अचानक से खत्म हो गया.

नीना गुप्ता-विवियन रिचर्ड्स 

नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स के बारे में तो सब जानते हैं. दोनों की एक बेटी भी हुई थी. लेकिन दोनों ने कभी शादी नहीं की.

अमृता सिंह-रवि शास्त्री 

रवि शास्त्री और अमृता सिंह दोनों ने एक-दूसरे से प्यार की बात मीडिया के सामने भी कबूल की थी. लेकिन दोनों का रिश्ता किसी वजह से टूट गया. अमृता ने सैफ अली खान से शादी कर ली और रवि शास्त्री ने रितु सिंह से शादी कर ली.

युवराज सिंह-दीपिका पादुकोण 

दीपिका पादुकोण और युवराज सिंह के बीच एक समय बहुत ज्यादा नज़दीकियां रही थी. लेकिन दोनों का रिश्ता शादी के बंधन तक नहीं पहुंच पाया. ऐसा भी कहा जाता है कि दीपिका का महेंद्र सिंह धोनी के साथ भी अफेयर रहा था.

From around the web