चंकी पांडे को पीटकर सुर्खियों में आई थी ये अभिनेत्री, लेकिन आज हो गई है ऐसी हालत

 
C

80 और 90 के दशक में बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां थी, जो सुर्खियों में रहती थीं. इनमें से एक तब्बू की बड़ी बहन फराह नाज भी थी, जो अपने गुस्सैल स्वभाव के लिए जानी जाती थीं. गुस्सा तो जैसे उनकी नाक पर ही रहता था. इसी वजह से उस दौरान उनका कई अभिनेत्रियों के साथ विवाद भी रहा.

एक बार उन्होंने चंकी पांडे की सेट पर पिटाई कर दी थी, जिस वजह से वह काफी सुर्खियों में छा गई थी. हालांकि करियर में शिखर पर पहुंचने के बाद उन्होंने सिनेमा से दूरी बना ली. विंदू दारा सिंह से फराह नाज़ ने लव मैरिज की. लेकिन उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फरहा नाज़ ने चंकी पांडे को फिल्म कसम वर्दी की के सेट पर पीटा था. फराह ने इंटरव्यू में खुद बताया था कि चंकी हमेशा उन्हें आई एम द मैन कहकर भद्दे इशारे करते थे. इसी वजह से उन्होंने एक दिन चंकी को वूमैन पावर का एहसास करवाया.

ऐसा भी कहा जाता है कि फराह ने एक पार्टी में सरेआम एक प्रोड्यूसर को थप्पड़ मार दिया था. बिंदु दारा सिंह से अलग होने के बाद फराह ने सुमित सहगल के साथ शादी कर ली. अब वह अपने पति और बेटी के साथ मुंबई में खुशहाल जिंदगी जी रही हैं और फिल्मी दुनिया से दूर है.

From around the web