इन सितारों ने दोस्ती के लिए फ्री में किया फिल्मों में काम, लिस्ट है बहुत लंबी 

 
KLKLKL

बॉलीवुड सितारे एक-एक फिल्मों के लिए करोड़ों फीस चार्ज करते हैं. लेकिन कई बार ऐसा होता है, जब ये सितारे बिना फीस लिए फ्री में फिल्मों में काम कर देते हैं. बॉलीवुड में ऐसे सितारों की लिस्ट बहुत लंबी है जिन्होंने फ्री में फिल्मों में काम किया है.

करीना कपूर 

करीना कपूर ने फिल्म बिल्लू के गाने मरजानी और दबंग 2 के गाने फेवीकॉल में आइटम सॉन्ग किया था, जिसके लिए उन्होंने कोई भी फीस चार्ज नहीं की थी.

कैटरीना कैफ 

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ का गाना बहुत पसंद किया गया था. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस गाने को करने के लिए उन्होंने बिल्कुल भी पैसे नहीं लिए थे.

शाहरुख खान 

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान ने तो कई फिल्मों में फ्री में काम किया है. फिल्म भूतनाथ में भी उन्होंने फ्री में ही एक्टिंग की थी. 

प्रियंका चोपड़ा 

फिल्म बिल्लू में प्रियंका चोपड़ा ने यू गेट भी रॉकिंग एंड सेलिंग नाम का गाना किया था और आपको बता दें कि यह गाना उन्होंने बिल्कुल मुफ्त में किया था.

दीपिका पादुकोण 

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका ने फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में कदम रखा था और इस फिल्म के लिए उन्होंने फीस नहीं ली थी. 

सलमान खान 

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने कई फिल्मों में फ्री में कैमियो किया है जिनमें सन ऑफ सरदार, तीस मार खां जैसी फिल्में शामिल है.

रानी मुखर्जी 

फिल्म कभी खुशी कभी गम में रानी मुखर्जी ने मुख्य भूमिका अदा की थी. इस फिल्म में उन्होंने करण जौहर की वजह से फीस नहीं ली थी.

From around the web