शादी की नहीं होती है कोई उम्र, इन अभिनेत्रियों ने किया साबित, किसी ने 60 तो किसी ने 40 की उम्र में लिए फेरे

 
B

हमारे समाज में ऐसा कहा जाता है कि व्यक्ति की सही उम्र पर शादी हो जानी चाहिए, तभी वह जीवन भर खुश रहता है. लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने इस कहावत को गलत साबित किया और यह बताया कि शादी करने की कोई सही उम्र नहीं होती. हम ऐसी कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने बहुत अधिक उम्र में शादी की.

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला अपने जमाने की जानी-मानी अभिनेत्री रहीं. मनीषा कोइराला ने 40 की उम्र में शादी की. हालांकि उनकी शादी 2 साल बाद ही टूट गई.

उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला मातोंडकर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक बॉलीवुड फिल्मों में काम किया. उर्मिला मातोंडकर ने 42 की उम्र में शादी की. हालांकि उन्होंने अपनी शादी को काफी समय तक छुपाकर रखा था.

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा उम्र ने 41 की उम्र में शादी की थी. 29 फरवरी 2016 को गुपचुप तरीके से प्रीति जिंटा ने बिजनेसमैन जीन गुडइनफ से शादी रचाई थी.

नीना गुप्ता

नीना गुप्ता का जीवन काफी विवादों से घिरा रहा है. नीना गुप्ता पहले बिन ब्याही मां बन गईं. बाद में 54 साल की उम्र में उन्होंने 2008 में विवेक मेहरा से शादी की और सबको हैरान कर दिया.

सुहासिनी मुले

सुहासिनी मुले एक जमाने में बॉलीवुड अदाकारा रहीं थीं. वह काफी लंबे समय तक सिंगल रहीं और 2011 में 60 साल की उम्र में उन्होंने अतुल गुड्डू के साथ शादी कर ली.

From around the web