'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के चंपक चाचा की रियल लाइफ पत्नी हैं बहुत खूबसूरत, तस्वीर देख आप भी हो जाएंगे दीवाने 

 
MKKK

सब टीवी का मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से दर्शकों को हंसाते आ रहा है. इस शो का हर कलाकार लोगों को बहुत पसंद है. इस शो में जेठालाल की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी भी बहुत पॉपुलर है. जेठालाल के पिताजी चंपकलाल गड़ा का रोल भी लोगों को बहुत पसंद आता है. यह रोल अभिनेता अमित भट्ट निभाते हैं. 

लेकिन क्या आप जानते हैं कि अमित भट्ट असल जिंदगी में बहुत जवान है और उनकी पत्नी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं. चंपकलाल का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट के दो बच्चे भी हैं. अगर आप अमित भट्ट की रियल लाइफ पत्नी को देखेंगे तो उन पर फिदा हो जाएंगे. 

अमित भट्ट अभी केवल 47 साल के हैं और उनकी पत्नी का नाम कृरुती भट्टट्ट है, जो बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश और खूबसूरत हैं. अमित भट्ट अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी और बच्चों संग अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. अमित भट्ट के दोनों बच्चे जुड़वा है. 

अमित भट्ट अपने परिवार के साथ घूमने-फिरने भी जाते रहते हैं. अमित भट्ट 2008 से ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से जुड़े हुए हैं. इस शो की बदौलत ही उन्हें लोकप्रियता मिली और आज वह घर घर में मशहूर हैं. लोग उन्हें चंपक चाचा के नाम से ही जानते हैं. वह इस शो के अलावा चुपके-चुपके, FIR, खिचड़ी, यस बॉस जैसे शो का हिस्सा भी रह चुके हैं.

From around the web