एक समय घर-घर में था टीवी की इन अभिनेत्रियों का जलवा, जानिए कैसी दिखती है आज 

 
nnn

टीवी पर आने वाले सास-बहू के सीरियल को लोग काफी पसंद करते हैं. घर की महिलाएं टीवी पर अपने फेवरेट सीरियल को बिल्कुल भी मिस नहीं होने देती. आजकल घरों में अनूपमा का जलवा देखने को काफी मिल रहा है. लेकिन एक समय था जब टीवी पर कई अभिनेत्रियों का जलवा देखने को मिलता था और घर-घर में ये अभिनेत्रियां मशहूर थी. आज ये अभिनेत्रियां बिल्कुल बदल गई है.

मृणाल कुलकर्णी

टीवी अभिनेत्री मृणाल कुलकर्णी को सबसे ज्यादा लोकप्रियता जादुई सीरियल सोनपरी से मिली. जिसके बाद वह घर घर में बहुत मशहूर हो गई. आज मृणाल कुलकर्णी पूरी तरह से बदल चुकी है. 

रेणुका शहाणे 

रेणुका शहाणे टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री हैं, जिनके लुक में अब काफी परिवर्तन आ गया है. 

जूही परमार 

एक समय घर-घर में टीवी की मशहूर अभिनेत्री जूही परमार का जलवा रहता था. उन्हें कुमकुम के नाम से जाना जाता था. आज जूही परमार का लुक पूरी तरह से बदल चुका है. 

स्मृति ईरानी

मशहूर टीवी अभिनेत्री स्मृति ईरानी एक समय घर-घर में जानी जाती थी. आज वह भारत की जानी-मानी मंत्री हैं. स्मृति ईरानी पहले से काफी बदल चुकी हैं. 

साक्षी तंवर 

टीवी की मशहूर अभिनेत्री साक्षी तंवर का जलवा बहुत ज्यादा था. साक्षी तंवर टीवी सीरियल कहानी घर घर की में नजर आती थी, जो लोगों को बहुत ही पसंद आता था.

श्वेता तिवारी 

टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी को सीरियल कसौटी जिंदगी से जिंदगी की पहचान मिलीश्वेता तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है और उनका लुक भी पूरी तरह से बदल गया है. 

उर्वशी ढोलकिया 

टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया ने विलेन के किरदार में खूब लोकप्रियता हासिल की. उर्वशी ढोलकिया पहले से काफी बदल चुकी हैं.

From around the web