हार्दिक पांड्या के साथ नाम जुड़ने पर उर्वशी रौतेला को आया गुस्सा, कह दी इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड में वैसे तो आए दिन अफेयर की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. लेकिन इनमें से ज्यादातर खबरें झूठी होती हैं. कई बार इन झूठी खबरों की वजह से सेलेब्रिटीज गुस्से में आ जाते हैं. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ अपना
 

बॉलीवुड में वैसे तो आए दिन अफेयर की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. लेकिन इनमें से ज्यादातर खबरें झूठी होती हैं. कई बार इन झूठी खबरों की वजह से सेलेब्रिटीज गुस्से में आ जाते हैं. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ अपना नाम जोड़े जाने पर नाराजगी जाहिर की. उन्होंने इंस्टाग्राम पर सफाई देते हुए मीडिया चैनलों को लताड़ लगाई.

बता दें कि पिछले काफी समय से उर्वशी रौतेला और हार्दिक पांड्या के लिंक अप की खबरें आ रही हैं. मीडिया में तो यह भी खबरें आई थी कि उर्वशी ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड से मदद मांगी. इतना ही नहीं इस रिपोर्ट में हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला की एक तस्वीर भी लगी हुई थी. जब इस बारे में उर्वशी ने पढ़ा तो उन्हें गुस्सा आ गया.

उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस रिपोर्ट की हेडलाइन को शेयर करते हुए लिखा- मैं मीडिया और यूट्यूब चैनलों से अनुरोध करती हूं कि वह इस तरह की बकवास स्टोरी अपलोड ना करें. मेरा भी एक परिवार है जिसे मुझे जवाब देना होता है. इन सब खबरों से मुझे परेशानी होती है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि उनका हार्दिक पांड्या के साथ कोई कनेक्शन नहीं है.

ऐसी भी खबरें आई थी कि उर्वशी ने हार्दिक पांड्या से विश्व कप मैच के टिकट अरेंज करने के लिए कहा था. हालांकि उर्वशी ने इन सब खबरों को झूठा बताया था. लेकिन फिर भी यह खबरें आना बंद नहीं हुई. तब उर्वशी ने सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया. बता दें कि करण जौहर के चैट शो पर हार्दिक पांड्या ने जो विवादित बयान दिया था, उस वजह से वे काफी सुर्खियों में रहे थे.

From around the web