जब ऐश्वर्या को पहली बार देख संजय दत्त हो गए थे उनके मुरीद, बहनों ने किया कंट्रोल

संजय दत्त और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों ही अपने-अपने हिस्से की स्टारडम फिल्मों में काम कर चुके हैं। और हिंदी सिनेमा का एक आज जाना माना नाम भी है। यह जोड़ी पहली बार फिल्म शब्द पर नजर आई थी जो बॉक्स ऑफिस मे जबरदस्त फ्लॉप साबित रही थी। लेकिन संजय दत्त और ऐश्वर्या राय
 
जब ऐश्वर्या को पहली बार देख संजय दत्त हो गए थे उनके मुरीद, बहनों ने किया कंट्रोल

संजय दत्त और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों ही अपने-अपने हिस्से की स्टारडम फिल्मों में काम कर चुके हैं। और हिंदी सिनेमा का एक आज जाना माना नाम भी है। यह जोड़ी पहली बार फिल्म शब्द पर नजर आई थी जो बॉक्स ऑफिस मे जबरदस्त फ्लॉप साबित रही थी। लेकिन संजय दत्त और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को फिल्मों में आने से पहले मैगजीन के कवर पर एक साथ देखा गया था। लेकिन शूट पर जाने से पहले ही संजय दत्त की बहनों ने अपने भाई को ऐश्वर्या राय से दूर रहने की हिदायत दे डाली थी। इस बात का खुलासा खुद संजय दत्त ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

जब ऐश्वर्या को पहली बार देख संजय दत्त हो गए थे उनके मुरीद, बहनों ने किया कंट्रोल

संजय दत्त ने इस बात को बताया कि यह बात है 1993 कि जब ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की दुनिया में कदम नहीं रखा था। ऐश्वर्या तब एक विश्व प्रसिद्ध मॉडल थी और उन्होंने अभी तक अपना मिस वर्ल्ड का खिताब भी नहीं जीता था। ऐश्वर्या और संजय दत्त को एक मैग्जीन के कवर फोटो में एक साथ नजर आना था किसी मैगजीन के इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने इस बात को बताया था कि कैसे वह ऐश्वर्या को पेप्सी के विज्ञापन में देखकर उनकी खूबसूरती के मुरीद हो गए थे।

इतना ही नहीं संजय दत्त ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि दरअसल मेरी बहन है ऐश्वर्या राय को बहुत ज्यादा पसंद करती थी। मेरी बहनों को वह काफी ज्यादा खूबसूरत लगती थी और वह उनसे मिली हुई थी संजय ने आगे बताया कि मेरी बहनों ने मुझे डराया भी था और कहा था कि उसे बनाने की बिल्कुल भी कोशिश मत करना उसका नंबर मत लेना और ना ही उसको किसी भी प्रकार के फूल भी मत भेजना।

From around the web