इन भोजपुरी अभिनेत्रियों ने हिंदी सीरियल्स में भी दिखाया अपना जलवा

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई सारी खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जो आज दुनिया भर में जानी जाती हैं इनमें से कई अभिनेत्रियां ऐसी है। जो भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज करती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अभिनेत्रियां होने हिंदी धारावाहिकों में अपना जलवा बिखेरा है। कई अभिनेत्रियां भोजपुरी फिल्मों में से हिंदी धारावाहिकों में आई
 
इन भोजपुरी अभिनेत्रियों ने हिंदी सीरियल्स में भी दिखाया अपना जलवा

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई सारी खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जो आज दुनिया भर में जानी जाती हैं इनमें से कई अभिनेत्रियां ऐसी है। जो भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज करती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अभिनेत्रियां होने हिंदी धारावाहिकों में अपना जलवा बिखेरा है। कई अभिनेत्रियां भोजपुरी फिल्मों में से हिंदी धारावाहिकों में आई है और कहीं तो ऐसी भी नहीं है। जो हिंदी धारावाहिक करने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से ली गई है और अब वहां राज कर रही हैं। आज हम आपको ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं।

इन भोजपुरी अभिनेत्रियों ने हिंदी सीरियल्स में भी दिखाया अपना जलवा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है टीवी धारावाहिक उतरन से घर-घर में पहचान बनाने वाली रश्मि देसाई ने अपने शुरुआती करियर में गुजरती भोजपुरी फिल्मों में काम किया था। उसी ने कई सारी भोजपुरी फिल्में जैसे मुंबई के लैला छपरा की लैला।

हिंदी धारावाहिकों की हिट अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी भी कुछ दो भोजपुरी अभिनेत्री रही है। श्वेता ने कई सारी भोजपुरी फिल्मों में काम किया है जिसके पास वो टीवी की दुनिया में आई है।

अभिनेत्री निधि झा जी टीवी के सीरियल सपने सुहाने लड़कपन के में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह सावधान इंडिया आहार जैसे धारावाहिकों में भी दिखाइए चुके हैं। लेकिन इन दिनों निधि भोजपुरी इंडस्ट्री में जमकर छाई हुई हैं। उन्हें फैंस लुलिया के नाम से जानते हैं।

From around the web