रणवीर सिंह की इन 5 फिल्मों ने की ताबड़तोड़ कमाई, इस फिल्म ने तोड़े कमाई के कई रिकॉर्ड

रणवीर सिंह बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शामिल है जिन्होंने कम समय में ही खूब सफलता हासिल की। साल 2010 में उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म बैंड बाजा बारात रिलीज हुई जो हिट साबित हुई। इसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 6 जुलाई को यानी कि आज रणवीर सिंह का 34वां जन्मदिन है।
 

रणवीर सिंह बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शामिल है जिन्होंने कम समय में ही खूब सफलता हासिल की। साल 2010 में उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म बैंड बाजा बारात रिलीज हुई जो हिट साबित हुई। इसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 6 जुलाई को यानी कि आज रणवीर सिंह का 34वां जन्मदिन है। इस मौके पर हम आपको रणवीर सिंह की 5 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं।

गोलियों की रासलीला रामलीला

साल 2013 में यह फिल्म रिलीज हुई जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थे। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 15.85 करोड़ का कारोबार किया था। 88 करोड रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने कुल 220 करोड रुपए का कलेक्शन किया।

बाजीराव मस्तानी

साल 2015 में फिल्म बाजीराव मस्तानी रिलीज हुई जिसमें दीपिका पादुकोण भी थी। संजय लीला भंसाली फिल्म के निर्देशक थे। पहले दिन इस फिल्म ने 12.80 करोड रुपए का कारोबार किया। फिल्म का बजट 145 करोड रुपए था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 365 करोड रुपए का कलेक्शन किया।

पद्मावत

फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह खिलजी के किरदार में नजर आए। फिल्म का काफी विरोध हुआ फिर भी। इस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया। पहले दिन इस फिल्म ने 18 करोड रुपए कमाए। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कुल कलेक्शन 585 करोड रुपए का रहा। यह फिल्म 215 करोड़ के बजट में बनी थी।

सिंबा

साल 2018 में रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा रिलीज हुई, जिसने 400 करोड़ रुपए का कारोबार किया। जबकि फिल्म का बजट सिर्फ 80 करोड़ था।

गली ब्वॉय

यह फिल्म फरवरी 2019 में रिलीज हुई थी जो 236.16 करोड़ का कारोबार करने में सफल रही। फिल्म में आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में थी।

From around the web