हसीन दिलरुबा के लिए पहली पसंद नहीं थी तापसी पन्नू

 
हसीन दिलरुबा के लिए पहली पसंद नहीं थी तापसी पन्नूमुंबई, 11 जून (आईएएनएस)। तापसी पन्नू ने खुलासा किया है कि वह आने वाली मिस्ट्री थ्रिलर हसीन दिलरुबा की पहली पसंद नहीं थीं। अभिनेत्री का दावा है कि सभी विकल्प समाप्त होने के बाद फिल्म उनके पास आई।

तापसी ने कहा, हसीन दिलरुबा जिस दिन मैंने (लेखक) कनिका (ढिल्लों) से मूल विचार सुना, उसी दिन मुझे ये बहुत अच्छा लगा था। दुर्भाग्य से, मैं फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थी और आखिरकार यह मेरे पास आई। क्योंकि उनके विकल्प समाप्त हो गए थे।

तापसी फिल्म को एक एक्टर के हाथ में कैंडी कहती हैं। तापसी ने कहा, पुरानी कहावत है कि, अगर यह आपके लिए है तो यह आपके पास ही आएगी। यह इस फिल्म पर बिल्कुल फिट बैठती है। यह सिर्फ एक खूबसूरती से लिखित एक कहानी है, इसमें ऐसे अद्भुत पात्र हैं, जो एक एक्टर के हाथों में कैंडी के सामान है।

तापसी ने आगे कहा, मुझे खुशी है कि मुझे इस के साथ अपने लुक और प्रदर्शन के साथ प्रयोग करने का मौका मिला क्योंकि मैं निश्चित रूप से इस तरह के चरित्र के लिए फिट नहीं हूं, और हम सभी को रिस्क लेना पसंद है।

फिल्म, जिसमें विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे भी हैं, एक ऐसी महिला के बारे में है, जिसका दिल कैद शब्दों की तरह जीने के लिए तरसता है, लेकिन जो खुद को अपने पति की हत्या में उलझा हुआ पाती है।

विक्रांत ने फिल्म को हास्य, विचित्रता, बदला और रोमांस का एक आदर्श मिश्रण बताया है। उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों को उतना ही आश्चर्यचकित करेगी, जितना कि पहली बार सुनकर मुझे हैरानी हुई थी। इसकी शूटिंग का एक रोमांचक अनुभव था।

हर्षवर्धन देश की बेहतरीन प्रतिभाओं के साथ एक ही फ्रेम में होने के लिए सम्मानित महसूस करते हैं।

उन्होंने कहा, तापसी और विक्रांत में एक बात समान है कि आप कभी नहीं समझ सकता है कि वे कब मजाक कर रहे है, कब गंभीर है। मुझे उनके मजाक और बहाने को समझने के लिए हमेशा छोटी छोटी बारीकियों की तलाश करनी पड़ती थी।

हंसी तो फंसी के निर्देशक विनिल मैथ्यू द्वारा डायरेक्टिड फिल्म हसीन दिलरुबा नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

From around the web