शुभांगी अत्रे ने पति पीयूष को जन्मदिन की बधाई देते हुए बताया एक शानदार इंसान

 
शुभांगी अत्रे ने पति पीयूष को जन्मदिन की बधाई देते हुए बताया एक शानदार इंसानमुंबई, 1 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने शनिवार को अपने पति पीयूष पूरे को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि वह एक अच्छे पति, सबसे अच्छे प्रेमी, एक शानदार इंसान और एक अद्भुत टीममेट हैं।

शुभांगी ने आईएएनएस से कहा कि पीयूष ने हमेशा से ही उन्हें एक्सप्लोर करने और आगे बढ़ने की आजादी दी है। अभिनेत्री कहा कि मैं ऊंची उड़ान भरने की कोशिश कर सकती हूं, क्योंकि मुझे पता है कि अगर मैं कभी गिरती भी हूं, तो वह मुझे संभाल लेंगे। यहां तक कि मेरी कोविड लड़ाई के दौरान भी वह हमेशा मेरे लिए साथ बने रहे। वह एक अच्छे पति, एक बेहतरीन प्रेमी और शानदार इंसान है। वह एक अद्भुत टीममेट भी हैं।

अभिनेत्री ने हाल ही में कोविड-19 से उबरने के बाद मुंबई के बाहरी इलाके में स्थित अपने फार्महाउस की यात्रा की और दंपति प्रकृति के साथ एक बेहतरीन समय बिता रहे हैं।

विख्यात टीवी सीरियल भाबी जी घर पर हैं में अंगूर भाभी की भूमिका निभाने वाली शुभांगी ने कहा कि यह एक निराशाजनक समय है। हम हमारे चहुंओर घट रही घटनाओं के बारे में चिंतित हैं और यह जश्न मनाने का सही समय नहीं हो सकता है। अभिनेत्री ने कहा कि यहां आने का मतलब केवल मानसिक रूप से फिट रहना और प्रकृति के साथ कुछ विशेष समय बिताना है।

--आईएएनएस

एकेके/एएनएम

From around the web