शिल्पा शेट्टी ने प्रशंसकों से अपील : अपने लक्ष्यों पर काम करें

 
शिल्पा शेट्टी ने प्रशंसकों से अपील : अपने लक्ष्यों पर काम करेंमुंबई, 6 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने प्रशंसकों को एक प्रेरक संदेश देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की।

उन्होंने योगासन करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की और इसे हैश टैग शिल्पा का मंत्र के साथ टैग भी किया। अभिनेत्री ने तस्वीर के साथ लिखा, अनुशासन की कीमत हमेशा अफसोस के दर्द से कम होती है।

शिल्पा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में अपने प्रशंसकों को प्रोत्साहित करते हुए लिखा कि कोई भी व्यक्ति एक लक्ष्य निर्धारित कर सकता है और एक कार्ययोजना बनाते हुए इसे हासिल भी सकता है। उन्होंने लोगों को प्रेरित करते हुए यह संदेश भी दिया कि हमें कल के बजाय आज पर फोकस करना चाहिए। शिल्पा ने कहा कि लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण गुण अनुशासन है।

उन्होंने लिखा, एक बार जब आप फिट होने या फिर व्यवसाय शुरू करने के लिए अनुशासित हो जाते हैं, या बेहतर कल के लिए किसी लक्ष्य की ओर काम करते हैं तो फिर आप आधी लड़ाई तो वहीं जीत लेते हैं।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फिलहाल डांस रियलिटी शो सुपर डांसर : चैप्टर 4 में जज की भूमिका निभा रही हैं। वह जल्द ही फिल्म हंगामा 2 और निकम्मा में नजर आएंगी।

--आईएएनएस

एकेके/एसजीके

From around the web