विपुल शाह ने प्रधानमंत्री द्वारा मुफ्त कोविड वैक्सीन की पहल का किया स्वागत!

 
विपुल शाह ने प्रधानमंत्री द्वारा मुफ्त कोविड वैक्सीन की पहल का किया स्वागत!मुम्बई, 10 जून (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राज्यों को मुफ्त कोविड-19 टीके की घोषणा का सभी ने स्वागत किया है। जाने-माने निर्देशक-निर्माता विपुल अमृतलाल शाह भी मानते हैं कि यह एक अविश्वसनीय रूप से बहादुर कदम है जो बहुत सारे गरीब लोगों के लिए मददगार होगा जो बिना नौकरी और लॉकडाउन के कारण तंगी से गुजर रहे हैं और कम से कम उन्हें रोजमर्रा की जरूरतों के साथ अपने परिवारों को संभालने में मदद मिलेगी।

सफल फिल्म निर्माता अपने बहुप्रतीक्षित वेब शो, ह्यूमन की शूटिंग में व्यस्त है जो ह्यूमन ड्रग टेस्टिंग और चिकित्सा घोटाले की दुनिया के बारे में एक भावनात्मक नाटक है, वे पीएम मोदी के ऐतिहासिक निर्णय से अच्छी तरह से संबंधित महसूस कर सकते है, जिस बारे में उन्होंने बात करते हुए साझा किया,हमारे माननीय प्रधान मंत्री ने जो घोषणा की है वह ऐतिहासिक और सबसे उम्दा निर्णय है जो सरकार द्वारा लिया गया है। मुझे लगता है कि आज के समय में इसकी बेहद जरूरत थी। लोग यह राहत चाहते थे और पीएम ने उनकी जरूरतों और उनकी उम्मीदों पर अच्छी प्रतिक्रिया दी है और इतना ही नहीं, दिवाली तक हर गरीब को मुफ्त राशन दिया जाएगा। मुझे लगता है कि यह एक अविश्वसनीय रूप से बहादुर कदम है।

जब से सफल निर्देशक-निर्माता ने ह्यूमन ड्रग टेस्टिंग और चिकित्सा जगत पर केंद्रित प्रोजेक्ट ह्यूमन की घोषणा की है, तब से इस विषय ने दुनिया को प्रभावित करने वाली कोविड -19 महामारी की स्थिति को देखते हुए कई लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

सरकार की पहल की प्रशंसा करते हुए, विपुल ने विस्तार से बताया, सरकार और पीएम ने फिर से इस तथ्य को साबित किया है कि वे देश के गरीब आदमी और उनके कल्याण के बारे में बहुत चिंतित हैं। मुझे एक देशवासी के रूप में गर्व महसूस होता है कि आज पीएम द्वारा इतनी बड़ी मात्रा में मुफ्त भोजन और टीके तैयार किए गए हैं और वह देशवासियों की जरूरतों का इतनी अच्छी तरह से ख्याल रख रहे हैं। मुझे लगता है कि यह एक ऐसी खबर थी जिसका हम सभी आशावादी, सकारात्मक महसूस करने और यह महसूस करने के लिए इंतजार कर रहे थे कि हम इस लड़ाई को लड़ने और अंतत: जीतने के लिए तैयार हैं।

--आईएएनएस

जेएनएस

From around the web