रीना रॉय ने जितेंद्र के साथ अपने काम के अनुभव को साझा किया

 
रीना रॉय ने जितेंद्र के साथ अपने काम के अनुभव को साझा कियामुंबई, 22 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री रीना रॉय और डिस्को किंग बप्पी लहरी गायन आधारित रियलिटी-शो इंडियन आइडल सीजन 12 के आगामी एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे।

एक प्रतियोगी दानिश खान मंच पर रीना के यादगार गीत आदमी मुसाफिर है आता है जाता है गाता हुआ दिखाई देगा।

अपने प्रदर्शन के बाद, अभिनेत्री ने अपनी शूटिंग के दिनों के कुछ आनंददायक किस्से साझा किए।

वह कहती है: आपने इस गाने को खूबसूरती से गाया है, दानिश। अच्छे काम के साथ रहो। आपकी गायन मुझे उन अच्छे पुराने दिनों में वापस ले गई। इस विशेष गीत को कश्मीर में शूट किया गया था और हम सभी, क्रू मेंबर्स सहित, एक महीने के लिए शहर में शूटिंग पूरी करने के लिए रुके। इसके बाद, अधिकांश क्रू अपने बच्चों को सेट पर ले आए और पैक अप पोस्ट किया, हम एक साथ इकट्ठा हुए और गेम खेले और शाम को 7.30 बजे तक अपना डिनर खत्म कर लिया।

उन्होंने जीतेंद्र की समय की पाबंदी के बारे में बात की, जितेंद्र स्वर्गीय जय ओम प्रकाश फिल्म्स के साथ अधिकांश फिल्मों में मेरे सह-अभिनेता रहे हैं। मेरा विश्वास करो, जब मैं कहती हूं कि मैंने कभी किसी अभिनेता को नहीं देखा, यहां तक कि अमिताभ बच्चन भी जीतेंद्र के रूप में समय के पाबंद थे मुझे आज भी याद है, अगर कभी सुबह की शूटिंग होती, तो जीतू सुबह 5 बजे सभी को बुलाते थे और उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि हम सभी जल्द से जल्द शूटिंग के लिए तैयार हो जाएं।

इतना ज्यादा, कि कई बार, हमने तय समय से पहले ही शूटिंग पूरी कर ली। जीतू के साथ काम करना हमेशा एक खुशी की बात रही है और मैं उनकी असाधारण ऊर्जा और प्रेरणा के उत्साह की प्रशंसा करती हूं, जिससे वह हमें प्रेरित करते रहते हैं।

यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

एसएस/एएनएम

From around the web