रवि भाटिया: मैं पूरे जुनून के साथ में गिटार बजाता हूं

 
रवि भाटिया: मैं पूरे जुनून के साथ में गिटार बजाता हूंमुंबई, 11 जून (आईएएनएस)। वर्तमान में धारावाहिक शुक्ला द टाइगर में नजर आ रहे अभिनेता रवि भाटिया का कहना है कि लॉकडाउन ने उन्हें संगीत के प्रति अपने जुनून के साथ फिर से जुड़ने का मौका दिया है। उन्होंने कहा कि संगीत उन्हें किसी और चीज की तरह आराम करने में मदद करता है।

अभिनेता ने आईएएनएस को बताया मैं गिटार बजाने को एक जुनून की तरह लेता हूं, मेरे और मेरे दिमाग के बीच जगह बनाने का यही एक तरीका है। गिटार बजाना आपके समग्र कल्याण और मानसिक स्वास्थ्य के लिए भी फायदेमंद है, जिसमें एक यक्तिगत उपलब्धि की ज्यादा समझ को विकसित करने में मदद करना भी शामिल है।

रवि का कहना है कि समय के साथ वह अपने शेड्यूल को मैनेज नहीं कर पाए और उन्हें संगीत के प्रति अपने जुनून से कुछ समय के लिए दूर होना पड़ा।

वह याद करते हैं, बचपन से ही मुझे गिटार के साथ पोज देना पसंद था। मेरी किशोरावस्था के दौरान, दोस्तों के बीच जैम सेशन और गिटार बजाने का चलन बन गया था। तभी मैंने गिटार बजाना सीखा।

वह आगे कहते हैं: लेकिन पेशेवर प्रतिबद्धताओं और व्यस्त कार्यक्रम के कारण मैंने अपनी रुचि खो दी। अब, हम लॉकडाउन के दौरान ज्यादातर खाली हैं। मैं रोजाना एक घंटे इसका अभ्यास कर रहा हूं। मैं इसका पूरा आनंद ले रहा हूं।

दो दिल बंधे एक डोरी से और इश्क सुभान अल्लाह जैसे टेलीविजन शो में अभिनय के लिए जाने जाने वाले अभिनेता अगली बार आगामी श्रृंखला मड़गांव: द क्लोज्ड फाइल में दिखाई देंगे, जिसमें जीनत अमान भी हैं।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस

From around the web