निधन के एक महीने बाद गौहर ने पिता को किया याद

 
निधन के एक महीने बाद गौहर ने पिता को किया याद निधन के एक महीने बाद गौहर ने पिता को किया यादमुंबई, 6 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेत्री गौहर खान ने अपने पिता जफर अहमद खान के निधन के एक महीने बाद मंगलवार को उन्हें याद किया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

अपने पोस्ट के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, मैं अब तक जितने भी लोगों से मिली हूं, उनमें वह सबसे प्यारे थे। उन सभी के वह काफी करीबी रहे हैं, जिन्हें भी उनसे मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। वह इतने बेहतरीन वक्ता थे कि किसी को भी किसी भी बात पर मनाने की क्षमता रखते थे। उनके इरादे काफी मजबूत थे इसलिए उन्होंने अपनी जिंदगी अपने शर्तो पर जी थीं। वह एक स्वनिर्मित व सशक्त इंसान और साथ ही एक बेहतर पिता रहे हैं। अल्हम्दुलिल्लाह कि मैं आपकी बेटी हूं। आप ही मेरे सब हैं। मैं अपने हर सांस के साथ आपको मिस करती हूं। अल्लाह जन्नत में आप पर मेहरबान रहें।

गौहर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने पिता की एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर भी साझा की हैं, जिसके साथ उन्होंने लिखा है, आज एक महीना हो गया। मुझे आपकी बहुत याद आती है पापा। मैं आपसे बहुत ज्यादा प्यार करती हूं। आप मेरे लिए सब हैं।

--आईएएनएस

एएसएन/एएनएम

From around the web