द लास्ट ऑवर के अभिनेता कर्मा टकापा: मेरा ध्यान एक फिल्म निर्माता बनने पर

 
द लास्ट ऑवर के अभिनेता कर्मा टकापा: मेरा ध्यान एक फिल्म निर्माता बनने परमुंबई, 11 जून (आईएएनएस)। अभिनेता कर्मा टकापा ने हाल ही में वेब सीरीज द लास्ट ऑवर में देव नाम के एक जादूगर के किरदार से एक अभिनेता के रूप में लोकप्रियता हासिल की, लेकिन वह अभिनय से ज्यादा फिल्म निर्माण करने में रूचि रखते हैं।

द लास्ट ऑवर के बाद आगे क्या है और क्या वह बॉलीवुड में कदम रखने की योजना बना रहे हैं, इस बारे में बात करते हुए, कर्मा ने आईएएनएस को बताया, मैं वास्तव में एक फिल्म निर्माता हूं। अगली बात यह है कि मैं एक फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन में हूं जो मैं कर रहा हूं। इसलिए, मेरा ध्यान मुख्य रूप से एक फिल्म निर्माता होने पर है।

उन्होंने कहा, मैं देखूंगा कि उस मोर्चे पर क्या होता है क्योंकि मैंने इस बारे में नहीं सोचा है कि फिल्मों के मामले में आगे क्या होगा। लेकिन मैं उस फिल्म को निर्देशित करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं जिसे मैंने शूट किया है और उम्मीद है कि यह सभी के लिए देखने लायक होगी।

कर्मा ने पुणे में भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) से स्नातक किया है। द लास्ट ऑवर ने अभिनय में अपनी शुरूआत की।

सिक्किम में शूट किया गया यह शो एक रहस्यमयी मौत की जांच कर रहे एक जांच अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमता है। वह मामले को सुलझाने के लिए अलौकिक शक्ति वाले व्यक्ति देव की मदद लेता है। सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस

From around the web