डिजिटल रूप से रिलीज होगी जयसूर्या की 100वीं फिल्म सनी

 
डिजिटल रूप से रिलीज होगी जयसूर्या की 100वीं फिल्म सनीकोच्चि, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। मलयालम अभिनेता जयसूर्या अपनी 100वीं फिल्म सनी के साथ एक नया मील का पत्थर पार करेंगे। अभिनेता ने बुधवार को घोषणा की कि फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर डिजिटल रूप से रिलीज होगी।

ड्रीम्स एन बियॉन्ड के बैनर तले, आगामी अमेजॅन ओरिजिनल मूवी रंजीत शंकर द्वारा लिखित और निर्देशित है और इसमें जयसूर्या मुख्य भूमिका में हैं।

जयसूर्या कहते हैं कि सनी एक ऐसे संगीतकार की दिलचस्प कहानी है, जो खुद को भावनात्मक संकट में पाता है,और कैसे अचानक घटनाओं और अजनबियों के साथ बातचीत से उसे उम्मीद और खुशी फिर से जगाने में मदद मिलती है।

वह आगे कहते हैं कि एक अभिनेता के रूप में यह मेरी 100वीं फिल्म है और मैं एक और आकर्षक किरदार निभाने के लिए और अधिक विनम्र नहीं हो सकता। रंजीत के साथ मेरी पूरी साझेदारी रही है, और यह वास्तव में विशेष है।

यह फिल्म 23 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

अमेजॅन के निदेशक और प्रमुख, सामग्री विजय सुब्रमण्यम ने कहा कि दर्शकों को भावनात्मक भागफल के साथ कहानियां पसंद आती हैं, और सनी जैसी फिल्म साधारण मानवीय भावनाओं का वर्गीकरण पेश करती है, जिससे उन्हें उस चरित्र से प्यार हो जाता है, जिस पर कहानी पूरी तरह से केंद्रित होती है।

रंजीत शंकर और जयसूर्या दोनों द्वारा निर्मित, सनी दोनों का आठवां सहयोग है।

रंजीत शंकर कहते हैं कि सनी एक ऐसी फिल्म है, जो मेरे दिल के बेहद करीब है। अनूठी कहानी एक ही किरदार पर केंद्रित है और इस किरदार को इतनी अच्छी तरह से उभारने के लिए जयसूर्या जैसे और कोई नहीं हो सकता है।

--आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम

From around the web