डांस दीवाने के सेट पर पहुंचे फाइनलिस्ट संग केकेके 11 के होस्ट रोहित शेट्टी

 
डांस दीवाने के सेट पर पहुंचे फाइनलिस्ट संग केकेके 11 के होस्ट रोहित शेट्टी डांस दीवाने के सेट पर पहुंचे फाइनलिस्ट संग केकेके 11 के होस्ट रोहित शेट्टी डांस दीवाने के सेट पर पहुंचे फाइनलिस्ट संग केकेके 11 के होस्ट रोहित शेट्टीमुंबई, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। खतरों के खिलाड़ी 11 के फाइनलिस्ट और होस्ट रोहित शेट्टी डांस दीवाने के आगामी महासंगम एपिसोड के लिए डांस दीवाने के सेट पर पहुंचे।

शो में जज माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और धर्मेश येलांडे, स्टंट मास्टर रोहित शेट्टी, मेजबान भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ, सभी खतरों के खिलाड़ी के साहसी फाइनलिस्ट अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी और विशाल आदित्य सिंह एक साथ नजर आएंगे। एपिसोड स्टंट और डांस परफॉर्मेंस से भरपूर होने वाला है।

इस विशेष महासंगम एपिसोड में, अभिनेता और साहसी खिलाड़ी (खिलाड़ी) अर्जुन बिजलानी एक बार फिर मेजबान के रूप में नजर आएंगे। उन्हें अक्सर शो के पिछले सीजन में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ मस्ती करते देखा गया था।

इस बार भी वह भव्य जज के साथ कुछ मजेदार पल साझा करेंगे और लावणी नृत्य करते हुए प्रतियोगी के साथ थिरकेंगे।

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, अर्जुन बिजलानी कहते हैं कि डांस दीवाने के सेट पर होना मेरे लिए घर वापसी जैसा है। मैं पिछले दो सीजन से इस शो के साथ एक होस्ट के रूप में जुड़ा हुआ हूं और इस साल भी इसे होस्ट करता, अगर मैं खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग नहीं कर रहा होता। डांस दीवाने के सेट पर महासंगम एपिसोड की शूटिंग में मुझे बहुत मजा आया क्योंकि यह बहुत सारी यादें वापस ले आई और मुझे यकीन है कि यह दर्शकों के लिए एक यादगार वीकेंड होगा।

कलर्स पर प्रसारित होता है डांस दीवाने।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

From around the web