कोटिगोब्बा 3 की रिलीज टली, किच्चा सुदीप ने की शांति की अपील

 
बेंगलुरू, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। चंदन सुपरस्टार किच्छा सुदीप की कोटिगोब्बा 3 की रिलीज तकनीकी कारणों से शुक्रवार तक के लिए टाल दी गई है।

अभिनेता ने प्रशंसकों से माफी मांगी है, जिन्होंने कर्नाटक भर के सिनेमाघरों में भारी संख्या में इकट्ठा होना शुरू कर दिया था और उनसे शांति बनाए रखने और सिनेमाघरों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाने की अपील की।

कोटिगोब्बा 3 के निर्माता सूरप्पा बाबू ने गुरुवार को आरोप लगाया कि फिल्म उद्योग के भीतर एक साजिश के कारण फिल्म की रिलीज में एक दिन की देरी हुई है। उन्होंने सुदीप के फैंस से फिल्म को सपोर्ट करने की अपील की है।

किच्छा सुदीप ने अपने प्रशंसकों से शांत रहने की अपील करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अभिनेता ने ट्वीट किया, यह मेरा कर्तव्य है कि मैं उन सभी को पहले ही सूचित कर दूं कि कुछ मुद्दों के कारण शो में देरी हो रही है। मैं व्यक्तिगत रूप से इस लापरवाही के लिए माफी मांगता हूं।

सुदीप ने आगे कहा, मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि सिनेमाघरों में बुरी प्रतिक्रिया न दें क्योंकि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है। यह एक दुर्लभ स्थिति है और मुझे यकीन है कि सभी का धैर्य मेरी सबसे बड़ी ताकत होगी। मैं भी इतने लंबे अंतराल के बाद पर्दे पर एक फिल्म लाने के लिए उतना ही उत्साहित हूं।

एक बार जब मैं बेहतर स्पष्टता के साथ शो के समय पर जल्द ही ट्वीट करूंगा। तब तक मैं (आप) से अनुरोध करता हूं कि आप किसी भी तरह से खुद को और किसी भी संपत्ति और थिएटर को नुकसान न पहुंचाएं। मुझे लगता है कि यह मेरे उन सभी दोस्तों के प्रति मेरा व्यक्तिगत कर्तव्य है जिन्होंने मुझ पर प्यार औैर विश्वास दिखाया है। मैं आप सभी से वादा करता हूं कि मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मेरी फिल्में भविष्य में इस तरह की अराजक रिलीज न देखें।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस

From around the web