अमृता खानविलकर ने वेल डन बेबी पर काम करने का अपना अनुभव किया साझा!

 
अमृता खानविलकर ने वेल डन बेबी पर काम करने का अपना अनुभव किया साझा!मुम्बई, 8 अप्रैल (आईएएनएस)। अमेजॅन प्राइम वीडियो पर मराठी फिल्म वेल डन बेबी की रिलीज अब महज कुछ ही दिनों की दूरी पर है। पुष्कर जोग और वंदना गुप्ते के साथ-साथ इस हल्की-फुल्की फैमिली ड्रामा में लोकप्रिय मराठी फिल्म अभिनेत्री अमृता खानविलकर भी हैं, जो एक बार फिर से अविस्मरणीय परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार हैं।

मीरा की भूमिका को चित्रित करते हुए, अमृता एक ऐसी महिला की भूमिका निभा रही हैं, जिसे अपनी शादी में आई मुश्किलों से निपटने के दौरान, एक अनएक्सपेक्टेड प्रेग्नेंसी के बारे में पता चलता है।

फिल्म की शूटिंग से जुड़े अपने अनुभव के बारे में बताते हुए, अमृता कहती हैं, वेल डन बेबी एक बहुत ही खास कहानी है। यह रिश्तों को एक बहुत अलग नजरिए से देखने के लिए मजबूर कर देती है। इसने मुझे यह भी समझाया कि कैसे हमारे द्वारा लिया गया हर फैसला, हमारे जीवन को प्रभावित करता है और उसी की साथ हमारा रिश्ता भी विकस करता है। फिल्म में मेरा किरदार, मुझसे काफी मिलता-जुलता है। मैं उससे बहुत अच्छे से संबंधित महसूस कर सकती थी और इसीलिए मुझे फिल्म में उसे बेहतर तरीके से चित्रित करने में मदद मिली है।

वेल डन बेबी की कहानी एक मॉडर्न कपल के इर्द-गिर्द घूमती है जिनका तलाक होने ही वाला था, लेकिन डेस्टिनी के पास उनके लिए एक सरप्राइज है। प्रियंका तंवर द्वारा निर्देशित और मर्मबांध गावाने द्वारा लिखित, वेल डन बेबी में पुष्कर जोग, अमृता खानविलकर और वंदना गुप्ते जैसे उम्दा कलाकार नजर आएंगे। आनंद पंडित, मोहन नादर और पुष्कर जोग द्वारा निर्मित और वीडियो पैलेस द्वारा प्रस्तुत, भारत में प्राइम सदस्य 9 अप्रैल 2021 से यह फिल्म स्ट्रीम कर सकते हैं।

--आईएएनएस

जेएनएस

From around the web