अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत की फिल्म ई रिश्ता जनम जनम के की शूटिंग शुरू

 
अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत की फिल्म ई रिश्ता जनम जनम के की शूटिंग शुरूपटना/मुंबई, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। भोजपुरी सिनेमा के बदलते दौर में अब बड़ी फिल्में भी बनने लगी हैं। इसी कड़ी में चर्चित अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत की आने वाली भोजपुरी फिल्म ई रिश्ता जनम जनम के की शूटिंग शुरू हो गई।

अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत ने बताया कि बाबा गोरक्षनाथ की धरती गोरखपुर में फिल्म की शूटिंग भगवान श्री गणेशजी महाराज की विधिवत पूजा पाठ करने को बाद शुरू हुई है।

उन्होंने कहा, मैं अपने आप को हमेशा लक्की मानता हूं कि गोरखपुर की धरती पर मुझे दुबारा अपनी नई इस फिल्म की शूटिंग करने का मौका मिल रहा है। इसमें मेरा रोल बड़ा ही स्ट्रांग है।

फिल्म के निमार्ता मनोज कुमार पंडित ने कहा कि ई रिश्ता जनम जनम के की कहानी पूरी तरह से नए मुद्दों पर केंद्रित है।

फिल्म के निर्देशक अजय कुमार कहते है कि यह फिल्म वर्ष की सबसे दमदार कहानी वाली फिल्म होगी, जिसे दर्शक खूब पसंद करेंगे। उन्होंने कहा कि फिल्म में एक्शन, इमोशन, रोमांस के अलावे कॉमेडी भी दर्शकों को देखने को मिलेगी।

अदिति फिल्म क्रिएशन के बैनर तले बन रही इस फिल्म के लेखक विजय साहनी का है जबकि फिल्म में संगीत सुदीप साजन ने दिए है। फिल्म में गीत संतोष उत्पती के हैं और प्रचारक सोनू निगम है।

फिल्म में प्रिंस सिंह राजपूत के अलावे रूपा सिंह, रंजन कुमार, तनुजा राठौर, अमित शुक्ला, राम सुजान सिंह , ब्रजेश त्रिपाठी भी हैं। फिल्म के स्पेशल एप्रियेन्स में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी नजर आएंगी।

निमार्ता ने बताया कि फिल्म की शूटिंग कोविड 19 के पूरी गाईडलाईन को पालन करते हुए की जा रही है।

--आईएएनएस

एमएनपी/आरजेएस

From around the web