अजय कपूर, सुभाष काले ने अफगान बचाव संकट पर आधारित गरुड़ की घोषणा की

 
अजय कपूर, सुभाष काले ने अफगान बचाव संकट पर आधारित गरुड़ की घोषणा कीमुंबई, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। निर्माता अजय कपूर और सुभाष काले ने हाल ही में अफगान बचाव संकट की सच्ची घटनाओं से प्रेरित होकर अपनी आगामी फिल्म गरुड़ की घोषणा की। यह अगले साल 15 अगस्त को पर्दे पर आएगी।

फिल्म का निर्माण अजय कपूर प्रोडक्शंस और विक्रांत स्टूडियो द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है। एक टीजर मोशन पोस्टर जारी करते हुए, टीम ने देशभक्ति फिल्म की एक झलक पेश की है।

परमाणु, रोमियो अकबर वाल्टर जैसी फिल्में बनाने वाले अजय रॉय और ऑल इज वेल में एक साथ काम करने के बाद सुभाष फिल्म अटैक और गरुड़ के साथ उसी क्षेत्र में लौट आए है।

अजय ने कहा, फिल्म एक मजबूत भावनात्मक जुड़ाव के साथ एक प्रेरणादायक, देशभक्ति की कहानी बताती है, हम कहानी को उचित न्याय देने के लिए बड़े पैमाने पर कहानी को आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हैं।

वास्तविक घटनाओं से प्रेरित होकर, गरुड़ अफगानिस्तान में बचाव मिशन का एक काल्पनिक चित्रण प्रस्तुत करेगी जो भारतीय वायु सेना की एक विशेष बल इकाई, गरुड़ कमांडो फोर्स के एक अधिकारी की कहानी पर आधारित है।

सुभाष ने कहा, गरुड़ मेरे लिए एक बहुत ही खास परियोजना है। मैं लंबे समय से इस तरह की एक स्क्रिप्ट विकसित करने पर काम कर रहा हूं और मुझे खुशी है कि फिल्म आखिरकार अजय कपूर जैसे शानदार निर्माता के साथ साकार हो रही है।

फिल्म में एक अंर्तदृष्टि प्रदान करते हुए, मोशन पोस्टर रवि बसरूर द्वारा रचित थीम गीत मेरा भारत है महान प्रस्तुत किया है, जिन्होंने फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर भी तैयार किया है।

निर्माता जल्द ही कलाकारों और निर्देशक की घोषणा करेंगे। अजय कपूर प्रोडक्शंस और विक्रांत स्टूडियो के बैनर तले अजय कपूर और सुभाष काले द्वारा निर्मित मिशन मंगल की लेखिका निधि सिंह धर्मा द्वारा लिखित, गरुड़ 15 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस

From around the web