आईपीएल इतिहास में लगातार 4 अर्धशतक ठोकने वाले टॉप-3 भारतीय बल्लेबाज

Harsh Gupta 
nvnvn

आईपीएल का पहला सीजन 2008 में खेला गया था. तब से लेकर अब तक आईपीएल में ना जाने कितने खिलाड़ी खेल चुके हैं. इनमें से कई खिलाड़ियों ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया और खूब नाम भी कमाया. आईपीएल में बल्लेबाज तेजी से रन बनाने की कोशिश करते हैं. आईपीएल इतिहास में कई बेहतरीन बल्लेबाज रहे जिन्होंने शानदार पारियां भी खेली. आज हम आपको आईपीएल इतिहास में लगातार चार अर्धशतक लगाने वाले तीन भारतीय बल्लेबाजों के बारे में बता रहे हैं.

वीरेंद्र सहवाग

इस लिस्ट में पहला नाम भारतीय टीम के बेहतरीन सलामी बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग का आता है. जिन्होंने साल 2012 में आईपीएल में लगातार चार मैचों में 8 अर्धशतक लगाने का कमाल किया था और वह ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज थे.

विराट कोहली 

इस लिस्ट में दूसरा नाम भारतीय टीम के बेहतरीन मध्यक्रम के बल्लेबाज विराट कोहली का आता है, जिन्होंने आईपीएल 2016 में 4 शतक लगाए थे. उन्होंने इस सीजन में लगातार 4 अर्धशतक लगाने का कारनामा भी किया था और ऐसा करने वाले वो दूसरे भारतीय बल्लेबाज थे.

शिखर धवन 

भारतीय टीम के बेहतरीन सलामी बल्लेबाज शिखर धवन आईपीएल का जाना माना नाम है. शिखर धवन आईपीएल में कई टीमों की ओर से क्रिकेट खेला है. जब शिखर धवन दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा थे, तब उन्होंने लगातार दो सीजन में चार मैचों में लगातार चार अर्धशतक ठोके थे.

From around the web