वो 5 खिलाड़ी जिन्होंने IPL में छक्का लगाकर पूरा किया अपना पहला शतक

वो 5 खिलाड़ी जिन्होंने IPL में छक्का लगाकर पूरा किया अपना पहला शतक
 
वो 5 खिलाड़ी जिन्होंने IPL में छक्का लगाकर पूरा किया अपना पहला शतक

आईपीएल का 15वां सीजन लगभग समाप्ति की ओर है. आईपीएल में अब केवल फाइनल मुकाबला खेला जाना बाकी है. आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में जोस बटलर ने शतक लगाया और कई बड़े रिकॉर्ड भी अपने नाम दर्ज किए. लेकिन आज हम आपको उन पांच क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपना पहला आईपीएल शतक छक्के के साथ पूरा किया था. 

वो 5 खिलाड़ी जिन्होंने IPL में छक्का लगाकर पूरा किया अपना पहला शतक

रजत पाटीदार 

रजत पाटीदार आईपीएल में आरसीबी की टीम का हिस्सा है. इस नीलामी वह अनसोल्ड रहे थे. जिसके बाद आरसीबी ने पाटीदार को लवनीत सिसोदिया के रिप्लेसमेंट के रूप में अपनी टीम में शामिल किया था. पाटीदार ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को काफी प्रभावित किया. उन्होंने एलिमिनेटर मुकाबले में शानदार शतक लगाया. लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच खेले गए एलिमिनेटर मैच में पाटीदार ने मात्र 54 गेंदों में 112 रनों की नाबाद पारी खेली. यह उनके आईपीएल करियर का पहला शतक था, जो उन्होंने छक्का लगाकर पूरा किया.

यूसुफ पठान 

यूसुफ पठान जब आईपीएल में खेला करते थे तो सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हुआ करते थे. 2010 में यूसुफ पठान ने राजस्थान की ओर से खेलते हुए मुंबई इंडियंस के खिलाफ 37 गेंदों में ही अपना पूरा कर लिया था. उन्होंने छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया था. हालांकि इसके बाद वह रन आउट हो गए थे. 

डेविड मिलर 

डेविड मिलर ने आईपीएल के 15वें सीजन में खूब धमाल मचाया है. मिलर ने गुजरात के लिए कई मैच जिताऊ पारियां भी खेली है. आईपीएल 2013 में डेविड मिलर ने आरसीबी के खिलाफ 38 गेंदों में अपना पहला शतक लगाया था. इस दौरान उन्होंने छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया था

संजू सैमसन 

राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने अपना पहला आईपीएल शतक 2017 में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के विरुद्ध बनाया था. इस मैच में उन्होंने दिल्ली के लिए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 63 गेंदों में 102 रनों की पारी खेली थी. संजू सैमसंग ने अपना शतक छक्का लगाकर पूरा किया था

ऋतुराज गायकवाड

आईपीएल 2021 में ऋतुराज गायकवाड ने चेन्नई की ओर से खेलते हुए राजस्थान के खिलाफ 60 गेंदों में नाबाद 101 रनों की पारी खेली थी. उन्होंने अपना शतक छक्का लगाकर पूरा किया था.

From around the web