कॉमनवेल्थ गेम्स में टीम इंडिया को गोल्ड दिला सकती हैं ये 5 महिला क्रिकेटर

कॉमनवेल्थ गेम्स में टीम इंडिया को गोल्ड दिला सकती हैं ये 5 महिला क्रिकेटर
TheDesiawaaz Desk 
कॉमनवेल्थ गेम्स में टीम इंडिया को गोल्ड दिला सकती हैं ये 5 महिला क्रिकेटर

कॉमनवेल्थ गेम्स की शुरुआत हो चुकी है. आज 29 जुलाई को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कॉमनवेल्थ गेम्स में पहला मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला बर्मिंघम में खेला जाएगा. जिसके लिए भारतीय महिला टीम की खिलाड़ियों ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. आज हम आपको उन पांच महिला क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि भारत के लिए गोल्ड मेडल जीत सकती हैं. 

शेफाली वर्मा

शेफाली वर्मा भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज हैं, जिन्होंने बहुत ही कम समय में अपना नाम बना लिया है. उन्होंने भारत के लिए कई मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया है. 2020 के T20 वर्ल्ड कप में वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाली भारतीय बल्लेबाज थी. 

हरमनप्रीत कौर 

भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जानी जाती हैं. उनको 100 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय टी20 मैचों का अनुभव है और वह भारत को गोल्ड दिला सकती हैं. 

दीप्ति शर्मा 

दीप्ति शर्मा T20 फॉर्मेट की शानदार खिलाड़ी हैं और वह कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत को गोल्ड जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती हैं. 

स्मृति मंधाना 

स्मृति मंधाना अपनी दमदार बल्लेबाजी के लिए जानी जाती हैं. स्मृति मंधाना ने कई बार भारतीय टीम के लिए बेहतरीन पारियां खेली हैं. 

राजेश्वरी गायकवाड़

राजेश्वरी गायकवाद एक स्पिन गेंदबाज है जो कि भारत के लिए इस टूर्नामेंट में बहुत ही महत्वपूर्ण साबित हो सकती है और गोल्ड दिलाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर सकती हैं.

From around the web