इन 3 भारतीय क्रिकेटरों के करियर के साथ चयनकर्ताओं ने किया खिलवाड़, करियर हो गया बर्बाद

इन 3 भारतीय क्रिकेटरों के करियर के साथ चयनकर्ताओं ने किया खिलवाड़, करियर हो गया बर्बाद
TheDesiawaaz Desk 
इन 3 भारतीय क्रिकेटरों के करियर के साथ चयनकर्ताओं ने किया खिलवाड़, करियर हो गया बर्बाद

भारतीय क्रिकेट का इतिहास बहुत ही पुराना है. भारतीय क्रिकेट के इतिहास में कई क्रिकेटर आए और चले गए. कुछ क्रिकेटर शुरुआत में अपनी छाप छोड़ने में सफल रहे और फिर गुमनामी के अंधेरे में खो गए. कई क्रिकेटरों ने अपनी प्रतिभा का भरपूर इस्तेमाल किया. लेकिन कई क्रिकेटर राजनीति का भी शिकार हो गए और टीम में वापसी नहीं कर पाए. आज हम आपको उन तीन भारतीय क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनक साथ चयनकर्ताओं ने खिलवाड़ किया. 

दिनेश कार्तिक 

इस लिस्ट में पहला नाम दिनेश कार्तिक का आता है जिसे सुनकर आपको काफी हैरानी भी हुई होगी. लेकिन यह बिल्कुल सच है. कभी भी टीम इंडिया में दिनेश कार्तिक का इस्तेमाल नहीं किया गया. 37 साल की उम्र में दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम में वापसी की. इस उम्र में तो ज्यादातर खिलाड़ी रिटायरमेंट के बारे में सोचते हैं. लेकिन आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के दम पर कार्तिक ने टीम इंडिया में जगह बनाई और अब वर्ल्ड कप टीम में भी जगह के प्रबल दावेदार बन गए हैं. 

अंबाती रायडू 

अंबाती रायडू ने अपनी कड़ी मेहनत और आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर टीम इंडिया में जगह बनाई थी और सभी को ऐसा लग रहा था कि वह मिडिल ऑर्डर की जिम्मेदारी संभाल लेंगे. उन्होंने अच्छा प्रदर्शन भी किया. लेकिन उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया, जिसके बाद अंबाती रायडू ने खुद ही हार मान ली.

करुण नायर 

करुण नायर का नाम तो ज्यादातर क्रिकेट फैंस को याद भी नहीं होगा. उन्होंने दिसंबर 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में खेले गए टेस्ट मैच में तिहरा शतक लगाया था और वह नाबाद पवेलियन लौटे थे. लेकिन उन्हें इसके बाद कभी भी टीम इंडिया में उन्हें मौका नहीं दिया गया.

From around the web