IND vs SA: ऋषभ पंत आज हर हाल में जीतना चाहेंगे टॉस, आजमाएंगे ये टोटका

IND vs SA: ऋषभ पंत आज हर हाल में जीतना चाहेंगे टॉस, आजमाएंगे ये टोटका
 
IND vs SA: ऋषभ पंत आज हर हाल में जीतना चाहेंगे टॉस, आजमाएंगे ये टोटका

आज ऋषभ पंत की कप्तानी में भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलने उतरेगी. यह सीरीज टीम इंडिया के लिए काफी महत्वपूर्ण है. भारतीय टीम ने सीरीज में 2-2 से बराबरी कर ली है और आज आखिरी मुकाबला जीतकर उसकी निगाहें सीरीज जीतने पर होंगी. आज का मुकाबला एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसमें कप्तान ऋषभ पंत टॉस जीतना चाहते हैं और उन्होंने पिछले मैच के बाद यह भी बताया कि वह आज टॉस जीतने के लिए क्या करेंगे.

IND vs SA: ऋषभ पंत आज हर हाल में जीतना चाहेंगे टॉस, आजमाएंगे ये टोटका

ऋषभ पंत ने कहा कि वह आखिरी मैच में टॉस जीतने के लिए दाएं हाथ से टॉस करेंगे. ऋषभ पंत इस वजह से टॉस जीतना चाहते हैं, क्योंकि आज आज का मैच जीतना टीम इंडिया के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा. लेकिन मौजूदा सीरीज में चारों मैचों में ऋषभ पंत एक ही बार टॉस नहीं जीत सके हैं. ऐसे में वह चाहते हैं कि वह आखिरी मैच में टॉस जीते. इसी वजह से वह इस बार हाथ बदलकर टॉस करना चाहते हैं.

जब पिछले मैच के बाद ऋषभ पंत से टॉस हारने को लेकर सवाल पूछा गया था. तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह अगले मैच में दाएं हाथ से टॉस करेंगे. पहले मैच में भारतीय टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी. लेकिन उसे 7 विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा. इसके बाद दूसरे मुकाबले में भी टीम इंडिया टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी और चार विकेटों से उसे हार मिली. विशाखापट्टनम और राजकोट T20 में टीम इंडिया टॉस हारी थी और पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी. लेकिन गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत ये दोनों मुकाबले भारतीय टीम ने जीत लिए.

From around the web