IND vs SA: अब तो हम ट्रॉफी जीतकर ही रहेंगे, लगातार दो मैच जीतने के बाद बदले ऋषभ पंत के तेवर

IND vs SA: अब तो हम ट्रॉफी जीतकर ही रहेंगे, लगातार दो मैच जीतने के बाद बदले ऋषभ पंत के तेवर
 
IND vs SA: अब तो हम ट्रॉफी जीतकर ही रहेंगे, लगातार दो मैच जीतने के बाद बदले ऋषभ पंत के तेवर

भारतीय टीम ने T20 सीरीज के शुरुआती दो मैच गंवाने के बाद जबरदस्त वापसी की और विशाखापट्टनम और राजकोट में जीत हासिल कर सीरीज में 2-2 से बराबरी कर ली है. अब सीरीज का पांचवां और आखिरी मुकाबला बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रविवार को खेला जाएगा, जो फाइनल मुकाबले की तरह होगा. इस मुकाबले को जीतने वाली टीम सीरीज की विजेता बनेगी. 

IND vs SA: अब तो हम ट्रॉफी जीतकर ही रहेंगे, लगातार दो मैच जीतने के बाद बदले ऋषभ पंत के तेवर

राजकोट T20 में भारत ने 82 रनों से जीत हासिल की. लगातार दो मैचों में मिली जीत के बाद ऋषभ पंत के तेवर बिल्कुल बदले-बदले नजर आए. ऋषभ पंत ने राजकोट T20 जीतने के बाद कहा- निश्चित तौर पर वापसी शानदार रही. हम योजनाओं पर अमल करने और अच्छी क्रिकेट खेलने की बात कर रहे थे, जिसका परिणाम सामने है. 

पंत ने कहा- मैं टॉस के बारे में सोच सकता हूं. लेकिन जो टीम उस दिन अच्छा क्रिकेट खेलेगी, वह जीतेगी. मैं अगली बार दाहिने हाथ से टॉस करूंगा और सकारात्मक रहूंगा. जब उनसे पूछा गया कि शुरुआती 10 ओवर में केवल 56 रन बने, लेकिन बाद में भारतीय टीम ने जिस तरह से पारी को खत्म किया, उसे देख कर आपको खुशी हुई होगी. 

इस सवाल के जवाब में पंत ने कहा- दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या ने जिस तरह की बल्लेबाजी की, वह शानदार थी. दिनेश भाई ने तो आते ही कहर बरपाना शुरू कर दिया. पंत से जब उनकी बल्लेबाजी को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा- मुझे व्यक्तिगत तौर पर अपने खेल के कुछ पहलुओं में सुधार करना होगा. मैं वही कर सकता हूं. लेकिन मैं एक ही चीज के बारे में ज्यादा सोच कर अपने ऊपर दबाव नहीं लाना चाहूंगा. मैं इस बात को लेकर बहुत ज्यादा चिंतित नहीं हूं. सुधार की कोशिश जरूर कर रहा हूं. पंत ने यह भी कहा कि हम बेंगलुरु T20 में भी अपना शत-प्रतिशत देंगे और ट्रॉफी जीतने की कोशिश करेंगे.

From around the web