आईपीएल ट्रॉफी जीतकर संतुष्ट नहीं हैं हार्दिक पांड्या, बोले- चाहे जो हो जाए ये खिताब चाहता हूं जीतना

आईपीएल ट्रॉफी जीतकर संतुष्ट नहीं हैं हार्दिक पांड्या, बोले- चाहे जो हो जाए ये खिताब चाहता हूं जीतना
 

आईपीएल 2022 का खिताब हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने जीता. गुजरात की टीम पहले ही सीजन चैंपियन बन गई, जिससे हर कोई हैरान है. हार्दिक पांड्या ने इस सीजन में खिलाड़ी के रूप में भी शानदार प्रदर्शन किया और यह खबर टीम इंडिया के लिए बहुत अच्छी है. 9 जून से हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के लिए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज खेलने वाले हैं. 

हार्दिक पांड्या आईपीएल चैंपियन बनने से बेहद खुश नजर आए. लेकिन वह संतुष्ट नहीं है. पांड्या भारतीय टीम के लिए वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं. हार्दिक ने आईपीएल ट्रॉफी जीतने के बाद कहा- बिल्कुल, चाहे जो हो जाए टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप जीतना है. मैं अपनी पूरी ताकत लगा दूंगा. टीम इंडिया के लिए खेलना सपने के सच होने जैसा है. यह मायने नहीं रखता कि आपने कितने मैच खेले हैं. मैं हमेशा टीम को प्राथमिकता देने वाले व्यक्ति रहा हूं और मेरे लिए टारगेट आसान ही होगा.

हार्दिक ने कहा- मुझे भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला, यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है. मुझे बहुत प्यार और सपोर्ट मिला है और यह सब भारतीय टीम के लिए खेलने की वजह से मिला है. मैं हर हाल में भारत के लिए वर्ल्ड कप जीतना चाहता हूं. बता दें कि हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले में राजस्थान के विरुद्ध मैच में 3 विकेट चटकाए और उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए 30 गेंदों में 34 रन की पारी भी खेली. पांड्या शानदार फॉर्म में लौट चुके हैं और अब वह टीम इंडिया के लिए धमाल मचाएंगे.

From around the web