8.5 करोड़ी खिलाड़ी को मिली ऐसी खबर कि आईपीएल बीच में ही छोड़कर लौटा अपने देश

8.5 करोड़ी खिलाड़ी को मिली ऐसी खबर कि आईपीएल बीच में ही छोड़कर लौटा अपने देश
 

आईपीएल का रोमांच अपने चरम पर है. आईपीएल अपने अंतिम पड़ाव की ओर आगे बढ़ रहा है. लेकिन इसी बीच एक क्रिकेटर ने अपनी टीम का साथ छोड़ दिया है और वह अपने देश वापस लौट गया है. इस खिलाड़ी को आईपीएल के बीच ही एक ऐसी खबर मिली जिस कारण उसे अपनी फ्रेंचाइजी का साथ छोड़कर अपने घर वापस लौटना पड़ा. 

हम बात कर रहे हैं राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर की, जिन्हें फ्रेंचाइजी ने नीलामी में 8.5 करोड रुपए में खरीदा था. राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट हेटमायर के घर वापस लौटने की बात शेयर की. साथ ही उन्होंने यह बताया कि शिमरॉन हेटमायर दोबारा टीम में वापसी करेंगे या नहीं. 

बता दे हेटमायर अपने पहले बच्चे के जन्म को लेकर घर वापस लौट गए हैं. उनकी पत्नी निर्वानी मां बनने वाली हैं. वह दोबारा आईपीएल में वापसी करेंगे या नहीं, इस बारे में बताया कि पिता बनने के बाद वो दोबारा लौटकर टीम को ज्वाइन करेंगे. राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट करते हुए उन्हें पिता बनने की बधाइयां दी और लिखा कि हमें उनके पिता बनकर वापस लौटने का इंतजार रहेगा. 

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम अच्छी स्थिति में है. अब तक राजस्थान की टीम आईपीएल में 11 मैचों में सात जीत हासिल कर चुकी है और प्लेऑफ में पहुंचने की प्रबल दावेदार नजर आ रही है.

From around the web