Loading...

PCB ने बढ़ाई दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटरों की सैलरी, अब खिलाड़ियों को मिलेगा इतना पैसा

0 7

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड किसी ना किसी वजह से चर्चा में बना रहता है. एक बार फिर से पीसीबी चर्चा में आ गया है. पीसीबी ने अपने सीनियर खिलाड़ियों शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद आमिर और वाहब रियाज को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया था. लेकिन अब बोर्ड ने इन चारों खिलाड़ियों की मैच फीस में बढ़ोतरी कर दी ह.

बोर्ड ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि अब इन खिलाड़ियों को ए ग्रेड के क्रिकेटरों जितनी मैच फीस मिलेगी. जबकि पहले इन खिलाड़ियों को सी ग्रेड के क्रिकेटरों जितनी मैच फीस के बराबर भुगतान किया जा रहा था. बोर्ड से जुड़े एक सूत्र ने बताया- इन चारों खिलाड़ियों ने बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान से कहा था कि केन्द्रीय अनुबंध नहीं मिलने के बाद भी उनके साथ गलत व्यवहार किया जा रहा है और उन्हें सीनियर खिलाड़ियों के शीर्ष श्रेणी वाली मैच फी नहीं दी जा रही है.

सूत्र ने बताया- इससे पहले केंद्रीय अनुबंध नहीं होने के कारण उन्हें सी ग्रेड के खिलाड़ियों के बराबर मैच फीस मिल रही थी. लेकिन अब उन्हें ए श्रेणी के खिलाड़ियों के बराबर मैच फीस मिलेगी. इसमें वनडे के लिए 4,60,000 रूपये और टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए 3,30,000 रुपये प्रति मैच फीस का प्रावधान है.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.